Advertisement
Home Cricket IPL में तान्या से पहली बार मिले थे उमेश यादव, कुछ इस...

IPL में तान्या से पहली बार मिले थे उमेश यादव, कुछ इस तरह से जीता दिल

भारत के सबसे तेज़ गेंदबाजों में से एक उमेश यादव ने अभी भारत के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जहाँ उन्होंने अपने फॉर्म से वापिस जगह बनाई है।

वो एक समय में बीएस टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने लगे थे जहाँ  ऐसा माना जा रहा था की वो बीएस टेस्ट क्रिकेट के गेंदबाज़ है और उन्हें उसी फॉर्मेट के लिए देखा जा रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बतादे ककी उन्होंने अभी हाल ही में टी20 में भी वापसी की है जहां इसी कारण उन्होंने भारत में वापिस से वाइट बॉल टीम में जगह बनाई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्होंने आईपीएल के अंतिम सीजन में कोलकाता की तरफ से खेलते हुए उनहोंने शानदार प्रदर्शन किया था।

उन्होंने इस सीजन में काफी बेहतर प्रदर्शन कर के दिखाया था और वो कोलकाता के लिए उन्होंने पॉवरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे।

हालाँकि उनके पर्सनल जीवन की कहानी बिलकुल ही अलग है जहाँ उनकी बीवी का नाम तानया वाधवा है जहा वो एक पंजाबी परिवार से तालुकात रखती है।

सूत्रों के अनुसार दोनो की पहली मुलाक़ात साल 2010 में आईपीएल के दौरान हुई थी जहाँ तान्या की दोस्त के कारण ही दोनों की मुलाकात हुई थी।

इसके बाद दोनों करीब आ गये थे जहाँ दोनों ने 23 मई 2013 को शादी कर ली थी और उनकी शादी नागपुर के  सेंटर पॉइंट में हुआ था।

अब दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और दोंनो को कई जगह साथ देखा जाता है और उनके फैन्स उन्हें काफी करीब से देखते है।

अभी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है  और दोनों अभी हाल ही में काफी ज्यादा धार्मिक स्थल पर जा चुके है और अपने अकाउंट में इसकी पोस्ट शेयर किया करते है।

उमेश अभी  तो भारत की टीम से बहार है लेकिन कुछ ही महीनो में शुरू होने वाले आईपीएल में हिस्सा लेते हुए नज़र आयेंगे और उनसे वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।