Home Cricket जसप्रीत बुमराह ने की रविचंद्रन अश्विन के एक्शन में गेंदबाजी: वीडियो देखें

जसप्रीत बुमराह ने की रविचंद्रन अश्विन के एक्शन में गेंदबाजी: वीडियो देखें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए और भारतीय टीम अॉल आउट हो गई.

दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 229 रन बनाए और अॉल आउट हो गए. दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 27 रनों की बढ़त हासिल की.

भारतीय टीम अब अपनी दूसरी पारी खेल रहीं हैं और एक बड़ा लक्ष्य दक्षिण अफ्रीका को देने की तरफ बढ़ रहीं हैं. भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतक लगाया और एक अच्छा स्कोर खड़ा करने की नींव भारत के लिए रखी है.

Jasprit Bumrah Imitates Ravichandran Ashwin’s Bowling Action

इस टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कमाल का प्रदर्शन किया हैं और 7 विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को परेशान करके रख दिया. शार्दुल ठाकुर ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

अब इस टेस्ट के दौरान बाउंड्री लाइन पर सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान पर आ रहें थे और अभ्यास कर रहे थे तब जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन भी वहां पर थे. जसप्रीत बुमराह ने तब रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी एक्शन करते हुए गेंदबाजी करने का प्रयास किया और उसे देखकर रविचंद्रन अश्विन हंसने लगे. जसप्रीत बुमराह ने काफी बार रविचंद्रन अश्विन जैसी गेंदबाजी एक्शन का प्रयास किया और जसप्रीत बुमराह बार बार रविचंद्रन अश्विन को बता रहें थे की कैसे गेंदबाजी करूं जिसपर रविचंद्रन अश्विन मुस्कुरा रहें थे.

जसप्रीत बुमराह ने इस टेस्ट मैच में कागिसो रबाडा को छक्का लगाया जिसकी काफी ज्यादा चर्चा हुई हैं. कागिसो रबाडा जैसे तेज गेंदबाज को जसप्रीत बुमराह द्वारा लगाया गया छक्का देखकर सोशल मीडिया पर लोग‌ उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी इस टेस्ट में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया हैं.

जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी एक्शन का वीडियो जरूर देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=-ukMweY2-k4