Advertisement
Home Cricket पृथ्वी शॉ ने बीच सड़क पर लड़की को पीटा, शराब पीने के...

पृथ्वी शॉ ने बीच सड़क पर लड़की को पीटा, शराब पीने के बाद सेल्फी लेने पर भड़के

भारत के स्टार ओपनर बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ से जुडी हुई अभी एक काफी बड़ी खबर आ रही है जहाँ वो अभी एक काफी बड़े जानलेवा हमले का शिकार हुए है।

अभी एक खबर सामने आ रही है कि  उनके ऊपर मुंबई के रोड पर कुछ फैन्स के द्वारा जानलेवा हमला हुआ है जहाँ वो अपने दोस्त की गाडी से जा रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वो अपने दोस्त की गाडी से वो मुंबई में घुम रहे थे  और उसी वक़्त उनसे कुछ फैन्स ने उनके साथ तस्वीर मांगी  थी।

पृथ्वी शॉ ने इसके लिए मना कर दिया था जहाँ इसके बाद फैन्स ने अपना आप खो दिया जहाँ उन्होंने शॉ पर गुस्सा भी दिखाया है और उनसे काफी गुस्से से बोल रहे थे।

इसके बाद उन लोगो ने हद ही पार कर दी जहाँ उन्होने शॉ के गाडी पर हमला कर दिया उर उनके गाडी के ऊपर पत्थर चला दिया और उनके दोस्त की गाडी को काफी नुक्सान हुआ।

इसके बाद वो लोग वहा से निकल गए जहाँ शॉ को चोट नही आई है और वो अभी स्वस्त है और काफी अच्छे जगह पर है लेकिन इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है।

इस घटना की जमकर आलोचना की जा रही है जहाँ किसी भी फैन्स से इस प्राकर की हरकत की उम्मीद नही की जाती है और किसी को भी ऐसा नही करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पुलिस ने इसी मामले में कुल 8 लोगो को गिरिफ्तार किया है जहाँ उन लोगो पर काफी सारे इलज़ाम लगाया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शॉ अभी इंडिया के लिए नही खेल रहे है जहाँ उन्हें आभू टीम से बहार किया गयाहै और वो अभी आराम कर रहे है।

उन्हें भारत के लिए लगातार मौका नही मिलता है और उन्हें हर बार टीम से बहार रखा जाता है जहाँ उन्होंने मात्र अभी तक भारत ले लिए 6 टेस्ट 5 वनडे और 1 टी20 मुकबक्ला खेला है।