Advertisement
Home Cricket महेंद्र सिंह धोनी ने किया ऐलान, बताया IPL 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स...

महेंद्र सिंह धोनी ने किया ऐलान, बताया IPL 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे या नही !

4 बार आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम सीएसके का आईपीएल 2022 का सफर बेहद खराब रहा। इस बार आईपीएल में टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया, और प्लेऑफ में जाने के लिए क्वालीफाई भी कर पाई। बता दे, की इस बार आईपीएल शुरू होने के दो दिन पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी, जो सीएसके फैंस के लिए बेहद निराश कर देने वाली खबर थी। धोनी के बाद जडेजा को कप्तानी सौंपी गई थी। हालाकि जडेजा की कप्तानी में भी टीम कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। और एक बार फिर से टीम की कप्तानी धोनी के हाथो में दे दी है।

दोस्तो इस बीच खबर आने लगी थी, की क्या शायद आईपीएल के अगले सीजन 2023 में धोनी आईपीएल में खेलते नजर आयेगे। क्योंकि बताया जा रहा था, की धोनी की उम्र अब 40 साल हो गई है, जो किसी भी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट के हिसाब से ज्यादा उम्र होती है, जिसके चलते खबरे सामने आई थी, की धोनी अगले साल आईपीएल में नजर नही आयेगे।

फ्रेंड्स ये खबर जब सामने आई थी, तो एक बार फिर से धोनी के फैंस को बड़ा झटका लगा था। लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिससे धोनी के फैंस और सीएसके फैंस ने राहत की सांस ली है। जिसमे धोनी ने खुद ये कही, की वे अगले साल भी अपनी सीएसके टीम के लिए आईपीएल में खेलेंगे। बातचीत के दौरान धोनी ने बताया, की वे निश्चित तौर पर आईपीएल 2023 में खेलेंगे। क्योंकि सीएसके टीम को सही ढंग से शुक्रिया न कहना गलत होगा। और सीएसके फैंस के साथ ऐसा करना बिलकुल सही नही होगा।

दोस्तो धोनी द्वारा कही गई इस बात से ये साफ हो जाता है, की धोनी हमे आईपीएल 2023 में भी सीएसके के साथ ही खेलते हुए दिखाई देगे।

वही अगर सीएसके के इस साल आईपीएल प्रदर्शन की बात करे, तो टीम ने अपने 13 मैचों में मात्र 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है, वही 9 मुकाबले टीम ने गवा दिए। जिसके चलते टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। वही आज सीएसके टीम का इस आईपीएल में आखरी मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जाएगा।