Advertisement
Home Cricket चेन्नई सुपरकिंग्स कैम्प में एमएस धोनी ने साथी खिलाड़ियों के साथ खेली...

चेन्नई सुपरकिंग्स कैम्प में एमएस धोनी ने साथी खिलाड़ियों के साथ खेली होली, देखें वीडियो

भारतीय प्रीमियर लीग की शुरुआत में अब काफी कम दिन बच गया है जहाँ 31 मार्च से आईपीएल का नया सीजन शुरू होने जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गत विजेता गुजरात टाइटनस के बीच खेला जाएगा।

इसी कारण अभी से चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप शुरू हो गया है जहाँ जितने भी खिलाड़ी उपलब्ध थे वो अभ्यास के लिए आ गए है और तैयारी शुरू हो गयी है।

इसी बीच  8 मार्च को जब पूरा देश होली मना रहा था तो चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में भी जमकर होली मनाई गयी है और इसका विडियो अभी वायरल हो रहा है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे की की चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस विडियो को शेयर किया और अभी सभी फैन्स इस विडियो को शेयर कर रहे है।

इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की सभी खिलाड़ी भाग-भाग कर एक दुसरे को रंग लगा रहे है और सभी में काफी ज्यादा उत्साह और जोश नज़र आ रहा था।

सारे युवा खिलाड़ी रंग से भरे हुए थे जहाँ उन्होंने जमकर रंग लगाया हुआ था और उनके शक्ल पहचान में आ ही नही रही थी वही लोग काफी ज्यादा एन्जॉय भी कर रहे थे।

सिमरजीत सिंह, प्रसंत सोलंकी, राजवर्धन हंगार्काकेर जैसे खिलाड़ी ने जमकर होली मनाई है और वो काफी ज्यादा रंगों से भरे हुए नज़र आ रहे थे।

वही इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी रूम से निकल कर आते है जहाँ उनके ऊपर ज्यादा रंग नहीं होता है लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान देख कर ऐसा लग रहा था की ये प्लान उन्ही का है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने ये विडियो कैप्शन में ये लिख कर डाला “ होली थला के तरीके से” इस का यही मतलब होता ही की धोनो ही इन सब के पीछे मास्टरमाइंड थे और इस कड़े ट्रेनिंग के बीच उन्होंने खिलाडियों को ये प्यारे लम्हे दिए है।