Advertisement
Home Cricket वीडियो : कप्तान दासुन शनाका ने ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीनी जीत,...

वीडियो : कप्तान दासुन शनाका ने ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीनी जीत, 13 गेंदों में जड़ दिए 51

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 3 टी 20 मैचों की शृंखला खेली जा रही है । आज श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों का आखिरी मैच खेला जा रहा है।

आपको बता दे आज खेला गया आखिरी टी 20 मैच में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से हरा दिया । आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले से ही इस सीरीज को अपने नाम कर लिया था ।

उन्होंने इस सीरीज का पहला 2 मैच अपने नाम कर लिया था । आज खेला जा रहा मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाया । ऑस्ट्रेलिया के तरफ से सबसे ज़्यादा रन डेविड वार्नर ने 39 रन बनाए ।

वहीं अगर श्रीलंका के तरफ से बात करे तो चेन्नई के स्पिन गेंदबाज ठीकसैना ने 2 विकेट झटका ।आपको बता दे श्रीलंका जब लक्षय का पीछा कर रहे थी एक समय लगा कि श्रीलंका ये मैच आसानी से हार जायेगी मगर आखिरी 3 ओवर में मैच ऐसा पलट गया ऐसा कभी कोई सोचा नही था ।

आपको बता दे श्रीलंका को आखिरी 3 ओवर में 59 रनो की जरूरत थी । उस समय सभी को लगा ऑस्ट्रेलिया आराम मैच जीते जायेगी मगर दासून शनाका ने मैच का परिणाम अपने पारी से बदल दिया ।

आपको बता दे आखिरी 3 ओवर में श्रीलंका को 59 रनो की जरूरत थी । जहां लग रहा था ऑस्ट्रेलिया आराम से जीत जाएगी ।

मगर 18वे ओवर करने आए इनफॉर्म जॉस हेजलवुड को श्रीलंका के ऑलराउंडर दसन सनका ने 21 रन जोड़ दिया इसके बाद 19वे ओवर में 18 रन और 20वे ओवर में 19 रन जड़कर टीम को जीत दिला दिया ।