Home Cricket जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा के अंदाज में लगाया छक्का, वीडियो देखें

जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा के अंदाज में लगाया छक्का, वीडियो देखें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग में टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के पहले 3 दिन हो चुके हैं और आज चौथे दिन इस टेस्ट मैच का परिणाम आने वाला है.

जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे हैं दूसरे टेस्ट की बात करें तो पहली पारी में भारतीय टीम 202 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. पहली पारी की बात करें दक्षिण अफ़्रीका टीम 229 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका को 27 रनों की मामूली सी बढ़त मिली.

दूसरी पारी की बात करें तो भारत ने 266 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 240 रनों का लक्ष्य दिया. दूसरी पारी में भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतक लगाए.

Jasprit Bumrah hits a stunning six off Rabada Pic

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपने दो विकेट गंवा दिए हैं और उनका स्कोर 118 है. दक्षिण अफ्रीका को 122 रनों की पारी जरूरत है और उनके पास 8 विकेट शेष है.

इस टेस्ट मैच की बात करें तो जसप्रीत बुमराह ने कगिसो रबाडा को 2 छक्के लगाए. जसप्रीत बुमराह ने 1 छक्का पहली पारी में लगाया तो दूसरा छक्का दूसरी पारी में लगाया. जसप्रीत बुमराह की बल्लेबाजी देखकर हर कोई हैरान हुआ है.

जसप्रीत बुमराह ने पहली पारी में जब कागिसो रबाडा को छक्का लगाया तब उनकी पत्नी संजना काफी हंसने लगी. संजना को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके पति जसप्रीत बुमराह ऐसा शानदार शॉट लगा सकते हैं.

जसप्रीत बुमराह की बल्लेबाजी में काफी सुधार आया है और उन्होंने पिछले कुछ मैचों में अच्छे हाथ दिखाए हैं. लॉर्ड्स में खेली गई उनकी पारी कोई नहीं भूल सकता. रबाडा जैसे तेज गेंदबाज को छक्का लगाना काफी मुश्किल काम रहता है, लेकिन जसप्रीत बुमराह ने एक ही टेस्ट मैच में दो बार रबाडा को छक्का लगाया और कमाल कर दिया.

इस शानदार क्षण का वीडियो जरूर देखें: