Home Cricket युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर उड़ाया क्वेंटन डि कॉक का मज़ाक, वायरल...

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर उड़ाया क्वेंटन डि कॉक का मज़ाक, वायरल हुआ ट्विट

Yuzvendra Chahal, Quinton De Kock

विशाखापट्टनम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने कमाल का प्रर्दशन करते हुए शानदार जीत हासिल की. भारतीय टीम ने पहला टेस्ट जीतकर टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की हैं.

भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया. रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल की धमाकेदार बल्लेबाजी और रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी के धारदार गेंदबाजी के सामने दक्षिण अफ्रीका की टीम टिक नहीं पायी और एक शानदार जीत भारत को मिली.

इस मैच के दौरान एक मजेदार किस्सा हुआ जब एक गेंद को पकड़ने में क्वेंटन डि कॉक नाकाम रहें और वो एक जगह बैठ गये. जिस तरह से क्वेंटन डि कॉक एक जगह बैठे थे उस अंदाज में विश्वकप के दौरान युजवेंद्र चहल भी बैठे थे और तब उनपर काफी मिम बनाए गए थे.

अब क्वेंटन डि कॉक के फोटो को देखकर युजवेंद्र चहल ने भी ट्विट किया और खुदका फोटो क्वेंटन डि कॉक के फोटो के साथ लगाया और बताया कि, “क्वेंटन डि कॉक, भाई तुझसे ना हो पाएगा.” युजवेंद्र चहल ने ये लिखकर सभी को हैरान कर दिया.

युजवेंद्र चहल हमेशा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ हंसी मजाक करते ही रहते हैं और इस बार क्वेंटन डि कॉक के साथ उन्होंने मज़ाक किया है.