Home Cricket युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा से तलाक लेने पर तोड़ी चुप्पी,...

युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा से तलाक लेने पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर करके फैंस से की ये गुज़ारिश

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज को लेकर चर्चाओ में रहते है। एक बार फिर से वे सुर्खियां बटोर रहे है।

लेकिन आपको बता दे, की इस बार वे न ही अपने मजाकिया अंदाज को लेकर चर्चाओ में है, और न ही अपने खेल को लेकर बल्कि इस बार चहल अपने निजी जीवन के चलते सुर्खियों में छाए हुए है।

दरअसल दोस्तो कुछ ही समय पहले चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने न्यू लाइफ लोडिंग लिखा था। जिसके चलते कई लोगो का मानना था, की उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है।

हालाकि कई लोग ये भी मन रहे थे, की धनश्री और चहल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके चलते कई सारी अफवाहें सामने आई थी।

आपको बता दे, की चहल की पत्नी धनश्री ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम से अपने नाम में बदलाव किया है। पहले वे इंस्टाग्राम पर धनश्री वर्मा चहल लिखती थी, लेकिन अब उन्होंने सिर्फ धनश्री वर्मा कर लिया है।

और इसी बदलाव के बाद चहल ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की जिसमे न्यू लाइफ लोडिंग लिखा था। सोशल मीडिया पर हुए इस बदलाव के चलते फैंस कई तरह के कयास लगाने लगे है।

और अब इनके फैंस ने दोनो के रिश्ते को लेकर भी बाते करना शुरू कर दिया है। हालाकि अभी तक दोनो में से किसी की ओर से आधिकारिक बयान सामने नही आया है। ऐसे में जो भी बाते हो रही है, वे फिलहाल कयास ही है।

बता दे, की धनश्री और चहल की शादी कोरोना के समय 22 दिसंबर 2020 को हुई थी। और इस बात की जानकारी भी दोनो ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को दी थी।

धनश्री वर्मा एक डांसर है, और यूट्यूब पर अपने चैनल पर अक्सर डांस विडियोज डालती रहती है। जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश रहते है।

हालाकि इन सब चीजों से परेशान अब चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है, जिससे लगभग इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, की दोनो के बीच सब सही है।

दरअसल हाल ही में चहल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, की मेरी सब से विनती है, की कोई बाहर की बातो और खबरों पर विश्वास न करे, हमारा रिलेशनशिप बिलकुल सही है।

इस तरह का पोस्ट करते हुए चहल ने बताया की उनके और धनश्री के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। इस पोस्ट से धनश्री और चहल के फैंस काफी खुश होगे।

वही अगर चहल के बारे में बात करे, तो फिलहाल जिम्बाब्वे दौरे के लिए चहल को आराम दिया गया है, और अभी वे एशिया कप की तैयारी में लगे हुए है।

एशिया कप से चहल टीम में वापसी करेगे, और एक बार फिर से अपना जलवा अपने फैंस को दिखाएंगे। फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे पर उपस्थित है, जहां दोनो टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है।