Home Cricket अंजान लड़की को प्राइवेट मैसेज कर बुरे फंसे युजवेंद्र चहल, लड़की ने...

अंजान लड़की को प्राइवेट मैसेज कर बुरे फंसे युजवेंद्र चहल, लड़की ने शेयर की पूरी चैट स्क्रीन !

दोस्तो युजवेंद्र चहल अपने खेल को लेकर जितना चर्चित रहते है। उतने ही निजी जिंदगी में भी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते है। अक्सर हमने चहल को इंस्टाग्राम में मजाल करते देखा है।

लेकिन इस बार कुछ अलग चीज़ों के चलते वे मुश्किल में पड़ गए है। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को पर्सनल मैसेज कर दिए जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी। चहल सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ फनी चीज़े करते रहते है, लेकिन इस बार वे बड़ी मुसीबत को न्योता दे बैठे है। आइए बताते है, आखिर क्या पूरा मामला।

दोस्तो आपको बताए, की चहल ने अपने इंस्टाग्राम से एक लड़की को आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मैसेज किए। जिसके चलते वे मुसीबत में आ चुके है। दरअसल दोस्तो एक लड़की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की।

चहल ने इस फोटो का रिप्लाई करते हुए लिखा नाइस वन, चहल ने एक तरफ इतना लिखा और दूसरी तरफ वे बुरी तरह से फस गए।

वही लड़की ने चहल के मैसेज का स्क्रीनशॉट पब्लिश कर दिया। लड़की ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते समय लिखा, की आखिर क्यों एक खिलाड़ी जिसके फॉलोवर 1 मिलियन है, मुझे मैसेज कर रहे है। हालाकि बाद में चहल ने अपनी इस हरकत के लिए बाद में माफी भी मांगी।

चहल ने जब इस गलती की माफी मांगी तब लड़किंके मैसेज का रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा, की ये मैं नहीं हूं, अगर तुम्हे लगता है, की ये मैं हूं, चहल ने इस बात का रिप्लाई करते हुए लिखा।

मुझे माफ करदो मेरे दोस्त ने तुम्हे मैसेज किया था, मैने तुम्हे कोई मैसेज नही किया।

चहल के इस माफी वाले मैसेज का रिप्लाई करते लड़की ने एक हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, की कोई बात नही, लड़की के मैसेज के बाद चहल ने एक बार फिर से उन्हे रिप्लाई किया और लिखा, फिर से इस बात के लिए सॉरी।

उसके बाद चहल ने लिखा, की मुझे पता चला, की उसने आपको मैसेज किया। इसके बाद ही चहल ने लड़की से उसके हाल चाल के बारे में बाते की, और एक बार फिर से सॉरी बोला।