Home Cricket धनश्री वर्मा नही बल्कि ये हैं युजवेंद्र चहल का पहला प्यार, खुद...

धनश्री वर्मा नही बल्कि ये हैं युजवेंद्र चहल का पहला प्यार, खुद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा !

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी चर्चित रहते है। भारतीय टीम के लिए खेलते हुए उन्होंने बहुत से मैच अपने दम पर टीम को जिताए है।

वही आईपीएल 2022 हाल ही में संपन्न हुआ है, जिसमे चहल ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए है किसी को हैरान किया और पर्पल कैप अपने नाम की। लेकिन इन सब के बीच अब चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा आयोजित पॉडकास्ट में जब धनश्री वर्मा से चहल के खूबसूरत मुस्कान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, की यूजी एक बहुत ही खुशमिजाज इंसान है।

वे बहुत ईमानदार है। और वे क्रिकेट से बेहद करते है, उनका पहला प्यार भी क्रिकेट भी है। इसलिए उनके साथियों का आसपास रहना और इस माहौल को बनाए रखना उनके चेहरे की मुस्कुराहट का एक कारण है।

धनश्री वर्मा ने खुद तनाव से निपटने के बारे में भी खोला क्योंकि उनका मानना ​​था कि आईपीएल, वनडे या किसी अन्य खेल को देखने के दौरान किसी अन्य दर्शक की तुलना में वह बहुत तनाव महसूस करती हैं। उन्होंने आगे कहा अब तक हर कोई यह जानता है कि मैं ज्यादा एक्सप्रेसिव हूं।

जब लोग आईपीएल, टेस्ट या वनडे जैसे किसी भी खेल को देखने आते हैं, तो उन्हें तनाव होता है क्योंकि वे एक टीम का समर्थन करते हैं। आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करे।

यह अब हमारी लाइफ है और हमें इसे इस तरह से प्रोटेक्ट करना होगा कि यह उतना तनावपूर्ण न हो जितना दिखता है। धनश्री ने पॉडकास्ट के दौरान बताया कि क्रिकेट युजवेंद्र चहल का पहला प्यार है।

युजवेंद्र चहल अपनी गेंदबाजी के लिए हमेशा चर्चित रहते है। आईपीएल 2022 में भी उन्होंने अपनी गेंदबाजी का जलवा भरपूर दिखाया, और 17 मैचों में बेहतरीन तरीके की गेंदबाजी करते हुए 27 विकेट अपने नाम किए।

इतना ही नहीं बल्कि चहल आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर भी बने। चहल की गेंदों को इतनी आसानी से खेलना किसी के बस की बात नही है, वे अक्सर अपनी धीमी गति वाली गेंदों से विकेट अपने नाम कर लेते है।