Home Cricket युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ शेयर की तस्वीर, तो युवराज सिंह...

युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ शेयर की तस्वीर, तो युवराज सिंह ने कर दी बड़ी वाली बेइज्जती !

आईपीएल 2022 समाप्त होने के बाद अब भारतीय खिलाड़ी फिलहाल आराम फरमा रहे है। टीम रविवार को नई दिल्ली पहुंचेगी, जहां उसे साउथ अफ्रीका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज को अंजाम देना है।

वही आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले और पर्पल कैप अपने नाम करने वाले खिलाड़ी चहल भी इस सीरीज में स्पिन विभाग की अगुवाई करते नजर आयेगे।

फिलहाल सभी खिलाड़ी आईपीएल के बाद आराम कर रहे है, और अपने ब्रेक का आनंद उठा रहे है। वही चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। और ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वही चहल द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर अब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवी युवराज सिंह ने भी मजेदार कमेंट किया है। इतना ही नहीं बल्कि युवराज ने चहल को न सिर्फ कमेंट बल्कि ट्रोल भी किया है।

चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे उन्होंने अपने हाथो में लौकी पकड़ रखी है, जिस पर पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट करते हुए उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

चहल इस फोटो में लौकी पकड़े नजर आ रहे है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, की मैं शर्त लगाता हूं, की मेरी सेल्फी विद लौकी स्टेडियम के बाहर सबसे हिट है। क्या आप इससे सहमत है।

लेग स्पिनर चहल द्वारा किए गए पोस्ट पर युवराज सिंह ने लिखा, की तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है। युवी द्वारा किया गया ये कॉमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। युवराज के अलावा चहल के इस पोस्ट पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे है।

इतना ही नहीं बल्कि इसके मीम्स बनना भी शुरू हो गए है। बता दे, की चहल ने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की थी। और अब वे अपने इसी फॉर्म को आने वाली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी दिखाना चाहेंगे।