Home Cricket युवराज सिंह ने रखा अपने बेटे का अनोखा नाम, पत्नी संग...

युवराज सिंह ने रखा अपने बेटे का अनोखा नाम, पत्नी संग तस्वीर शेयर करके सुनाया किस्सा !

पूर्व भरतपुर खिलाड़ी और 2011 वर्ल्ड कप के विनर खिलाड़ी युवराज सिंह ने रविवार को अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी पेश की है।

युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे के नए नाम का खुलासा किया है। युवराज ने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा है।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे ओरियन की कुछ फोटोज भी साझा की है। जिसमे उनकी पत्नी हेजल कीच भी साथ में नजर आ रही है।

युवराज का ये सरप्राईज फैंस को फादर्स डे के मौके पर बेहद पसंद आया है।

फोटोज शेयर करते हुए युवराज ने ट्वीट पर लिखा, की दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते है।

दोस्तो जब युवी के फैंस को उनके बेटे का नाम पता चला, की बहुत से लोग उसका मतलब ढूंढने लगे। लेकिन दोनो ने खुद ही अपने बेटे के इस नाम के पीछे की वजह बताई है।

ओरियन एक नक्षत्र तारा है, और बच्चे भी माता पिता के लिए तारा ही होते है। जब हेजल प्रेगनेंट थी, और अस्पताल में थी, तब इसके बारे में उन्होंने सोचा था।

आगे युवी ने बताया, की मैं अपने बेटे के नाम में हेजल का नाम भी जोड़ना चाहता था, इसलिए हमने उसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा है।

यूबी ने बताया, की जब हम बच्चे को लेकर कोशिश कर रहे थे, तब शुरुवात में ऐसा नहीं हुआ। लेकिन जब हेजल प्रेग्नेंसी के चौथे महीने में थी, तब वे लंदन चली गई थी।

आगे युवी ने बताया, की उस समय मुझे भी वहां जाना था, लेकिन मुझे कोविड हो गया था। जिसके चलते मैं पहले रिकवर हुआ, और काफी लंबे इंतजार के बाद हेजल से मिल पाया था।

आपको बताना चाहेंगे, की हेजल और युवराज की शादी साल 2016 में हुई थी। और फिर युवी ने साल 2017 में अपना आखरी इंटरनेशनल मुकाबला भारत के लिए खेला था।