Home Cricket वीडियो : 20 वर्षीय यशस्वी ने शमी को सिखाया सबक, कवर में...

वीडियो : 20 वर्षीय यशस्वी ने शमी को सिखाया सबक, कवर में जड़ दिया 80 मीटर लंबा छक्का !

दोस्तो आज गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। जहां गुजरात टाइटंस और आरआर की टीम एक दूसरे से भिड़ रही है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर आरआर ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इस मुकाबले में यशश्वी और जॉस बटलर आरआर की तरफ से बल्लेबाजी की शुरुवात करने आए थे। जहां पहला ओवर गुजरात की तरफ से शामी लेकर आए।

हालाकि इस दौरान स्ट्राइक पर यशाश्वि मौजूद थे, जहां पहले ओवर में आरआर के सिर्फ 2 रन बने और जॉस बटलर के बल्ले से सामने आए जायसवाल ने इस ओवर में एक भी रन हासिल नही किया। वही दूसरा ओवर यश दयाल लेकर आए इस ओवर में भी यशश्वी के बल्ले से एक भी रन बाहर नहीं आया।

लेकिन तीसरा ओवर जब दुबारा शमी को दिया गया, तब इस ओवर की पांचवी गेंद पर यशश्वी ने जोरदार शॉट लगाया और छक्का हासिल किया हालाकि इसके पहले यशश्वी ने एक चौका भी मारा था और अपना खाता खोला था।

बता दे, की शमी ने छक्के वाली गेंद को आउटसाइड ऑफ की तरफ फेकी थी, यशस्वी ने रुक कर गेंद का इंतजार किया और गेंद को सीधे दर्शकों के पास पहुंचा दिया। दोस्तों यशाश्वी द्वारा लगाया गया ये छक्का बेहद शानदार था।

इस पारी में यशश्वी ने अपना खाता चौके के साथ खेला और दूसरी गेंद पर छक्का लगाया। आज के मैच में यशश्वी शायद कुछ अलग करना चाहतें है। क्योंकि पहले दो ओवर में जिस तरह से उन्होंने डॉट बोल को खेला है, देखकर लग रहा था, की शायद यशश्वी काफी नर्वस है, लेकिन तीसरे ओवर में उन्होंने कमाल कर दिखाया।

और चौकों छक्कों से अपनी पारी की शुरुवात की। खबर लिखे तक आरआर की टीम 17 रनो पर बिना किसी नुकसान के पहुंच चुकी है।