Home Cricket यशस्वी ने तो हद ही करदी, 54वीं गेंद पर बनाया पहला रन...

यशस्वी ने तो हद ही करदी, 54वीं गेंद पर बनाया पहला रन तो डगआउट में बजने लगी तालियां !

मुंबई और उत्तरप्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई काफी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मुंबई ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 133 रन हासिल कर लिए है, जिसके चलते मुंबई की कुल बढ़त 346 रन तक पहुंच चुकी है। वही मुंबई के हाथ में अब भी 9 विकेट मौजूद है।

मुंबई के लिए पहली पारी में शतक जड़ने वाले यशश्वी जायसवाल दूसरी पारी में अपना खाता खोलने तक के लिए बेहद परेशान हुए।

मुंबई के लिए दूसरी पारी में यशश्वी के साथ खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार शुरुवात की, लेकिन यशश्वी जायसवाल को अपने 54वी गेंद तक रुकना पड़ा। वही दूसरी ओर पृथ्वी ने 56 गेंदों में एक शानदार फिफ्टी भी जमा दी थी।

दोस्तो इन सब में सबसे खास बात ये है, की जब पृथ्वी 74 गेंदों में 64 रन बनाकर आउट हुए तब तक भी यशश्वी अपना खाता नहीं खोल पाए थे।

लेकिन इसके बाद जैसे ही यशश्वी ने 54वी गेंद पर खाता खोला, डग आउट में मौजूद हर एक शख्स तालियां बजाने लगा, और उनके मजे लेने लगा। वही यशश्वी ने भी बल्ला उठाकर ऐसे अभिवादन किया जैसे उन्होंने एक शतक जड़ दिया हो।

यशश्वी की ऐसी हरकत देखने के बाद अब यूपी के खिलाड़ी भी हंसी से पागल हुए जा रहे है। यशश्वी की ये पारी देखकर फैंस को भारतीय टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा की याद आ गई।

क्योंकि साल 2018 में साउथ अफ्रीका दौरे के चलते चेतेश्वर पुजारा ने भी 54वी गेंद पर ही अपना खाता खोला था, और उस दौरान भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने मिला था।

जिसके चलते अब फैंस को एक बार फिर से रणजी ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में पुजारा की याद आ गई।