Home Cricket वीडियो : जोश में होश खो बैठे हर्षल पटेल और ईशान किशन,...

वीडियो : जोश में होश खो बैठे हर्षल पटेल और ईशान किशन, इतना बेकार DRS लेकर कटवाई नाक !

कल भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड को 4 रनो से हरा दिया और सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया ।

बता दे भारतीय टीम के लिए इस सीरीज में कप्तानी हार्दिक पांड्या ने किया । हार्दिक पांड्या ने हाल ही में गुजरात टाइटन्स के लिए कप्तानी करते हुए उन्हें आईपीएल ट्रॉफी जीताया था ।

आयरलैंड के पारी के 11वे ओवर भारतीय टीम के तरफ़ से हर्षल पटेल करने आए । इस ओवर के आखिरी गेंद पर हर्षल पटेल ने लेग बिफोर विकेट के अपील किया ।

इसी गेंद पर ईशान किशन ने एक आसान रन आउट का मौका गवा दिया । इसके बाद ईशान किशन और हर्षल पटेल ने एलबीडब्ल्यू का रिव्यू ले लिया ।

आपको बता दे ये एक बेकार रिव्यू साबित हुआ क्यों कि बल्लेबाज का पैर ऑफ स्टंप से बाहर था । जिसके कारण ये रिव्यू बेकार गया ।

वहीं अगर पूरे मैच की बात करे तो भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक हुड्डा के शानदार शतक के मदद से अपने निर्धारित 20 ओवरों में 225 रन बनाने में कामयाब रही ।

आयरलैंड लक्ष्य का पीछा करने आए आयरलैंड को काफी अच्छी शुरूवात मिली । आखिरी ओवर में उन्हे 16 रनो की जरूरत थी मगर वो केवल 4 रन से चूक गईं और भारतीय टीम ने ये मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर लिया ।

बता दे दूसरी भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड टीम का दौरे में है जहां एक जुलाई से पुनर्निर्धारित टेस्ट खेला जाना वाला है ।