Home Cricket राहुल चहर अंपायर पर हुए गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

राहुल चहर अंपायर पर हुए गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय ए टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गयी हैं जहां पर भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए टीम के बीच 4 दिवसीय टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारतीय ए टीम के लिए ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि भारत का अगला टेस्ट दौरा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही होने वाला है.

इस भारतीय ए टीम में काफी युवा खिलाड़ी शामिल हैं जो अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. भारतीय ए टीम में काफी खिलाड़ी इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करके सभी को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेंगे.

अब इस मैच में एक विवादास्पद क्षण हमें देखने को मिला जिसमें भारतीय ए टीम के स्पिनर राहुल चहर अंपायर से भिड़ते हुए दिखाई दिए और अंपायर पर काफी ज्यादा गुस्से में दिखे.

Rahul Chahar gets furious and throws sunglasses

राहुल चहर गेंदबाजी कर रहे थे और उनकी गेंद बल्लेबाज के पैर पर लगी और उन्होंने काफी तेज एलबीडब्ल्यू अपील की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया और इसके बाद राहुल चहर अंपायर से जाकर भीड़ गये और उनके साथ बहस करने लगे.

सोशल मीडिया पर उनका ये बर्ताव तेजी से वायरल हो गया है और लोगों ने राहुल चहर की काफी आलोचना की है और उनका ये ऐसा बर्ताव किसी को भी पसंद नहीं आया हैं.

राहुल चहर के सामने दक्षिण अफ्रीका ए टीम के बल्लेबाज क्विशेले मौजूद थे जिनके खिलाफ ये एलबीडब्ल्यू अपील उन्होंने की थी. वैसे एलबीडब्ल्यू था या नहीं ये तो कोई कह नहीं सकता क्योंकि इस मैच का टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा जिस वजह से कोई तकनीक हमारे पास मौजूद नहीं हैं.

वैसे राहुल चहर को काफी बार ऐसे गुस्से में देखा गया है जब आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज भरत को आउट करने के बाद भी उन्होंने गालियां दी थी जो काफी वायरल हुआ था.