Home Cricket ‘मैं रन नही बना पा रहा था, तो सहवाग ने आकर मुझे...

‘मैं रन नही बना पा रहा था, तो सहवाग ने आकर मुझे घूंसा मारा’, रॉस टेलर ने वीरेंद्र सहवाग पर लगाए गंभीर आरोप

आईपीएल के चलते बहुत से भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के बीच गहरी दोस्ती है। आईपीएल में युवा और अनकेप्ड खिलाड़ियों को इंटरनेशनल स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है।

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर और वीरेंद्र सहवाग के बीच इसी के चलते काफी अच्छी दोस्ती है। लेकिन इस दौरान रॉस टेलर ने सहवाग को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया है।

न्यूजीलैंड में पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने सनसनीखेज दावा किया है, की आईपीएल में जब वे खराब फॉर्म से जूझ रहे थे तब सहवाग ने एक दिन उन्हे घूंसा मार दिया।

रॉस टेलर ने ये बात अपनी ऑटोबायोग्राफी ब्लैक एंड व्हाइट में लिखी है। टेलर ने अपनी किताब में जो भी कुछ लिखा है, उसका थोड़ा सा हिस्सा stuff.co.nz ने भी छापा है।

रॉस टेलर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में ये बताया, की एक मैच के दौरान सहवाग मैदान के चारो ओर शॉट्स मार रहे थे। वही मैं काफी घबराया हुआ था, क्योंकि दिल्ली में मुझे काफी पैसों में खरीदा था।

उस मैच में मेरे चेहरे पर साफतौर पर दवाब नजर आ रहा था। ऐसे में सहवाग जो की मनमौजी अंदाज में बल्लेबाजी करते जा रहे थे। वे मेरे पास आए और मुझे घूंसा मार दिया।

घूंसा मार कर उन्होंने मुझसे कहा, की रॉस जैसे तुम झींगे खा रहे थे, वैसे ही बल्लेबाजी करो। दरअसल रॉस टेलर, सहवाग के साथ इस मैच से ठीक एक दिन पहले एक रेस्टोरेंट में जाकर झींगे खा रहे थे।

रॉस टेलर ने आगे लिखा, की सहवाग ने मुझे एहसास करवाया की मुझे इस खेल को एंजॉय करते हुए खेलना है। सहवाग दवाब वाली परिस्तिथियो में भी खेल को एंजॉय करके खेलते है।

जिस तरह से मैदान में सहवाग निडर होकर बल्लेबाजी करते है, वो अलग है। और जैसे वे खेलते है, वैसे ही उन्होंने मुझे खेलने के लिए कहा जिससे मुझे काफी मदद मिली।