विजय माल्या ने तस्वीर शेयर करके क्रिस गेल को बताया अच्छा दोस्त, तो लोगो ने जमकर किया ट्रोल

    आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी का स्वामित्व शुरुवात में भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के हाथो में था। विजय माल्या ने क्रिस गेल को साइन करने में अहम भूमिका निभाई थी।

    हालाकि जब विजय माल्या ने क्रिस गेल के साथ वाली एक तस्वीर अपने ट्वीट हैंडल पर शेयर की तब क्रिस गेल को अपना अच्छा दोस्त बताया, हालाकि इस देखकर सोशल मीडिया के लोग शांत नही रह पा रहे है, और अलग अलग कमेंट्स कर रहे है।

    वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी क्रिस गेल ने आईपीएल टीम आरसीबी के लिए कई सालो तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

    और आरसीबी ने हाल ही में क्रिस गेल को साउथ अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ अपने हॉल ऑफ फेम में शामिल भी किया था।

    विजय माल्या ने क्रिस गेल के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल @henrygayle, यूनिवर्स बॉस के साथ मुलाकात बहुत अच्छी रही।

    सुपर फ्रेंडशिप, जब से मैंने उन्हें आरसीबी के लिए खरीदा। किसी खिलाड़ी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अधिग्रहण। विजय माल्या की यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई।

    लोगों ने उन्हें देश का पैसा ले जाने के लिए भी खूब खरी खोटी सुनाई।

    @bbjlions ने लिखा, की विजय माल्या की ये फोटो देख रहे हो, कैसे देश से धोखेबाजी करके मजे में है।

    ऐसे लोगों के चलते आगे भी ऐसे भगोड़े लोगो की गिनती बढ़ौतरी होगी, अगर कोई एक्शन जल्द ही नही लिया गया।

    उन्होंने अपने इस ट्वीट को @PMOIndia और @narendramodi को भी टैग किया।

    वही इनके बाद @roshan_narayan ने लिखा, की ये भगोड़ा बड़े आराम से विदेश में बैठकर मजे कर रहा है, ट्वीट करता रहता है, और पब्लिक प्लेस में घूमता रहता है।

    लेकिन हमारा देश अब तक इस भगोड़े को अपने देश वापिस लाकर सजा नही दिलवा पाई। ना नीरव मोदी को न मेहुल चोकसी को और न ही ललित मोदी को बल्कि भाजपा ने वोट इसलिए मांगा था।

    @krishnagopal525 ने लिखा, घर आ जाओ पैसा वापस कर दो। यार तुम्हें शर्म भी नहीं आती पैसा लेकर बैठे हो।

    @vijay_9766 ने लिखा, सर आप कहां गए, आप वापस इंडिया आइए, आपसे कोई कुछ नहीं कहेगा, गुस्सा थूक दीजिए और इंडिया में वापस आ जाइए।

    आपकी ईडी को बहुत याद आ रही है। आपके बिना किंगफिशर भी हमें कड़वी लग रही है। आपके ठहरे हुए प्लेन भी कह रहे हैं, मालिक वापस आजाइए।

    एक ट्विटर यूजर ने लिखा, सर कभी अपने दूसरे दोस्त एसबीआई को भी याद कर लिया करो। आपकी याद में परेशान है।

    वही दूसरे यूजर ने लिखा, की भागना ही है, तो ओलंपिक में भागो भारत का नाम होगा ऐसे भागने का क्या मतलब। एक अन्य यूजर ने लिखा, विराट कोहली भी वही है, उन्हे भी बुला लेते उन्होंने क्या गलत किया है।

    दोस्तों ही बहुत से कमेंट्स लोगो द्वारा किए गए है। ट्विटर पोस्ट पर आप भी उन कमेंट्स को पढ़ सकते है।

    बता दे, की साल 2019 में ब्रिटिश नयापालिका ने भगोड़े विजय माल्या को प्रत्यर्पित करने का आदेश दिया था लेकिन उसको अभी तक भारत नही भेजा गया है।

    बताना चाहेंगे, की यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रीस गेल ने आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की सहमलकीन प्रीति जिंटा से अमेरिका में मुलाकात की थी।

    आपको पता होगा, की आरसीबी के पहले क्रिस गेल पंजाब किंग्स के साथ भी आईपीएल में खेल चुके है।