Home Cricket वीडियो : उर्वशी रौतेला पहुंची भारत-पाक मैच देखने, लोग बोले- ‘भाई को...

वीडियो : उर्वशी रौतेला पहुंची भारत-पाक मैच देखने, लोग बोले- ‘भाई को देखने आई हैं बहन’

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कभी मैच होता है, तब हर कोई इसे देखने स्टेडियम पहुंच जाता है। दुनिया भर से लोग दोनो टीमों के बीच के मुकाबले को देखने जरूर आते है।

ऐसा ही एक नजारा हमे देखने मिला जब दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा महामुकाबला खेला जा रहा था।

जहां भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों की गेंदबाजी देखकर लग रहा है, की कप्तान ने ये फैसला बहुत अच्छे से लिया है।

हालाकि अगर मैच से थोड़ा बाहर जाके बात करे तो स्टेडियम में हमे बड़े बड़े सितारे भी देखने मिले। जिसमे विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला का नाम शामिल है।

वैसे तो दोस्तो पिछले कुछ दिनों से उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर सभी ने दोनो के बयान सुने और देखे है।

लेकिन उर्वशी का स्टेडियम में आना दर्शको के लिए एक और मौका था, और जैसे ही दर्शको ने उर्वशी को देखा फिर क्या था। दर्शक की तरफ से भी मैदान में पंत पंत के नारे लगाए जाने लगे।

बता दे, की पिछले कुछ दिनो से ऋषभ और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर माहौल काफी गर्माया हुआ है। और दोनो एक दूसरे को कड़वीबाते सुनानसे पूछे नही हट रहे है।

जहां उर्वशी ने बयान दिया की ऋषभ पंत घंटो तक लॉबी में बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे। वही दूसरी ओर ऋषभ पंत ने भी कह दिया की बस करो बहन मेरा पीछा छोड़ो।

इस तरह के बयान पिछले काफी समय से दोनो के बीच देखने मिल रहे है। हालाकि पहले दोनो के बीच रिलेशनशिप की खबरे आई थी। लेकिन अब दोनो के रास्ते अलग हो चुके है।

वही अगर हम आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की बात करे, तो फिलहाल पाकिस्तानी टीम 17 ओवरों की समाप्ति पर 124/7 रन बनाकर खेल रही है।