Home Cricket वीडियो : उर्वशी रौतेला पहुंची कॉलेज में, तभी स्टूडेंट्स लगाने लगे ऋषभ...

वीडियो : उर्वशी रौतेला पहुंची कॉलेज में, तभी स्टूडेंट्स लगाने लगे ऋषभ पंत के नारे

भारतीय क्रिकेट टीम और उसके खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चित होते रहते है। हमेशा से इनका रिश्ता बॉलीवुड और विवादो से बना रहता है।

हाल ही में आई एक जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमे एक्ट्रेस एक कॉलेज फेस्ट में शामिल होती है। लेकिन कॉलेज में पढ़ने वाले सभी स्टूडेंट्स उनके वहां पहुंचने पर ऋषभ ऋषभ के नाम से उन्हे चिढ़ाने लगते है।

कॉलेज स्टूडेंट्स द्वारा ऐसे स्वागत को देखकर उर्वशी इस पर कुछ ज्यादा ध्यान नहीं देती। और अपने काम में लगी रहती है। इस वीडियो को high.br0 नामक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया है वैसे ही वायरल हो गया है। अबतक इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लाइक एक घंटे में मिल गए हैं।

बता दें कि इस समय ऋषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे हैं। टी20 सीरीज में भारत को दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

दिल्ली टी20 में भारत को साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से हराया था तो वहीं कटक टी20 में साउथ अफ्रीका को 4 विकेट से जीत मिली थी।

अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। और इस मुकाबले के हर हाल में भारत को अपने नाम करना होगा, क्योंकि पिछले दोनो मुकाबलों में हारने के बाद अब ऋषभ के कप्तानी में सवाल खड़े होने लगे है।

जिसमे सबसे ज्यादा बवाल दूसरे मुकाबले में जब अक्षर को दिनेश कार्तिक के पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया। जिसके चलते काफी विवाद हुआ।

इतना सब होने के बाद अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी ऋषभ की कप्तानी पर सवाल खड़े कर दिए है।