Home Cricket वीडियो : उमरान मालिक ने डाली ऐसी गेंद जिससे पिच पर गिर...

वीडियो : उमरान मालिक ने डाली ऐसी गेंद जिससे पिच पर गिर पड़े मयंक अग्रवाल और लगे रोने !

आईपीएल 2022 का आखरी 70वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

इसके बाद जब पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी शुरू हुई तब सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज द्वारा पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल को एक गेंद फेकी है, ये गेंद इतनी घातक थी, की टीम के कप्तान मयंक जमीन पर ही गिर गए।

बताना चाहेंगे, की ये मैच इतनी तेज गति की थी, की सीधे मयंक के पसली में जाकर लगी, और वे दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़े। जिसके चलते कुछ देर के लिए मैच रोकना पड़ा। इन सब के बीच सबसे अच्छी बात ये रही की मयंक अग्रवाल को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और वे कुछ समय बाद खड़े होकर दुबारा मैच खेलने लगे।

दरअसल दोस्तो इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मुकाबले का 7वा ओवर उमरान मालिक के हाथो सोपा गया। उनके सामने स्ट्राइक पर पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल थे। लेकिन इस ओवर की चौथी गेंद पर मयंक चोटिल हो गए।

उमरान ने ये गेंद 143 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से डाली गेंद की अधिक रफ्तार देखते हुए मयंक इतनी जल्दी कुछ समझ नहीं पाए। और गेंद सीधे मयंक की पसलियों में आकर लगी।

उमरानकी इस गेंद से चोटिल होकर मयंक मैदान पर ही गिर गए। हालाकि गिरने के पहले वे रन के लिए भी भागे लेकिन ज्यादातर खुद को संभालने में वे असमर्थ रहे। इसके बाद मैदान पर तुरंत फिजियो को बुलाया गया, और मयंक का इलाज करवाया गया। जब मयंक को दर्द को एक दवा खिलाई तब मयंक वापिस खड़े हुए।

इस दौरान उन्होंने फिर से बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। लेकिन दुबारा की गई उनकी ये शुरुवात सही नही हो पाई, और इस हादसे से मयंक शायद काफी डर गए थे, फिर इसके बाद वे मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हे आउट करना वाला गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर था, जिन्होंने कमाल की गेंदबाजी की।