Home Cricket वीडियो : 11 सेकंड तक अंपायर से भिड़े विराट कोहली, आउट होने...

वीडियो : 11 सेकंड तक अंपायर से भिड़े विराट कोहली, आउट होने के बाद हुए गुस्सा !

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट मैच के पहले भारतीय टीम लीसेस्टर शायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है।

इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, हालाकि इस दौरान रोहित के बल्लेबाज़ों ने काफी ज्यादा निराश किया। हालाकि इस दौरान विराट और केस भारत ने मैदान में अपने दम दिखाया और भारत को 200 पार तक पहुंचाया।

अभ्यास मैच के दौरान देखा गया, की विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे है, और वे बड़ी पारी को अंजाम देते। लेकिन लीसेस्टर शायर के तेज गेंदबाज रोमन वॉकर ने विराट का ये सपना तोड़ते हुए उन्हे एलबीडब्ल्यू आउट कराया।

हालाकि बाद में जब अंपायर से विराट को आउट करार दिया तो विराट बेहद निराश थे और मैदान में ही अंपायर से लड़ते नजर आए।

बता दे, की जब विराट के पैड्स पर गेंद लगी, तो फील्डिंग टीम ने बहुत जोरो से अपील की, और अंपायर ने काफी टाइम लेते हुए आखिर में अपनी उंगली खड़ी कर विराट को आउट करार दिया।

जैसे ही अंपायर ने विराट को आउट दिया विराट बेहद निराश हुए। और इशारों इशारों में अंपायर से अपनी नाराजगी जताते रहे। इस दौरान वे लगातार अंपायर से पूछते रहे की उन्होंने उसे आउट कैसे कर दिया।

https://twitter.com/Hydrogen_45/status/1539962842765357056?t=4kZfk9y8zWqn6p-Y7Be26Q&s=09

लेकिन दोस्तो ये एक अभ्यास मैच है, और इसमें डीआरएसकी व्यवस्था नहीं थी, जिसके चलते विराट को पवेलियन लौटना पड़ा। वही सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है, की विराट कोहली नॉटआउट थे।

दोस्तो अब विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, और इसे देखकर फैंस भी अंपायर के इस फैसले पर सवाल उठा रहे है।