Home Cricket ट्रेंट बोल्ट ने आखिरी गेंद पर लगाया छक्का, वीडियो देखें

ट्रेंट बोल्ट ने आखिरी गेंद पर लगाया छक्का, वीडियो देखें

आज न्यूजीलैंड की टी ट्वेंटी लीग सुपर स्मैश में एक रोमांचक मैच हमें देखने को मिला जिसमें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

ये मैच केंटेबरी किंग्स‌ और नॉर्थन ब्रैव के बीच खेला गया. केंटेबरी किंग्स‌ पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 107 रनों पर अॉल आउट हो गई. केंटेबरी किंग्स‌ की तरफ से हैनरी निकोलस ने सबसे ज्यादा 35 रनों की पारी खेली. नॉर्थन ब्रैव की तरफ से जॉय वॉल्कर ने 3 विकेट लिए तो ट्रेंट बोल्ट, ईश सोढ़ी और अनुराग वर्मा ने 2-2 विकेट लिए.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए नॉर्थन ब्रैव की शुरुआत काफी शानदार हुई और पहले विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी हुई. उसके बाद उनके लगातार विकेट गिरते गये. नुटल ने 3 विकेट लिए तो कोबर्न ने 2 विकेट लिए.

Trent Boult Hits Last-Ball Six To Win

एक समय पर नॉर्थन ब्रैव के 101 रनों पर 9 विकेट गिर गये थे और आखिरी 2 गेंदों पर जीतने के लिए 7 रन चाहिए थे. तब क्लार्क ने एक रन लिया और फिर आखिरी गेंद पर नॉर्थन ब्रैव को जीतने के लिए 6 रनों की जरूरत थी और नुटल की गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने कमाल का शानदार छक्का लगाया और एक कमाल की जीत दिलाई.

ट्रेंट बोल्ट ने मिड विकेट के उपर से एक शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई और कमाल किया. ट्रेंट बोल्ट वैसे एक शानदार तेज गेंदबाज हैं और उनको ऐसे बल्लेबाजी करते हुए शायद ही आपने कभी देखा होगा. आखिरी गेंद पर छक्का लगाना बड़े बड़े बल्लेबाज भी नहीं लगा पाते, लेकिन ट्रेंट बोल्ट ने ये अद्भुत ऐसा काम करके टीम को शानदार जीत दिलाई.

ट्रेंट बोल्ट ने ये कारनामा करते हुए कमाल किया और एक यादगार जीत दिलाई और आज सभी ट्रेंट बोल्ट की वाहवाही कर रहे हैं.

वीडियो देखें