Home Cricket ट्रेंट बोल्ट को फैन ने दी अपनी टी-शर्ट उतार कर, गेंदबाज़ का...

ट्रेंट बोल्ट को फैन ने दी अपनी टी-शर्ट उतार कर, गेंदबाज़ का आया इमोशनल रिएक्शन !

आरसीबी का सपना आईपीएल खिताब जीतने का था हालाकि पहले की तरह ही इस बार फिर आरसीबी का ये सपना टूट गया। राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट से हराकर आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया। आरआर फाइनल में पहुंच चुकी है, जहां 29 मई को आरआर का सामना गुजरात टाइटंस से होगा।

आईपीएल 2022 के इस सीजन में आरआर ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। टीम के बल्लेबाजों के साथ साथ गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया। बता दे, की साल 2008 के बाद इस बार दूसरी बार आरआर फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई है, जिसके चलते आरआर के फैंस काफी खुश है।

आरआर टीम के दिग्गज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दूसरे क्वालीफायर में जीत के बाद अपने एक छोटे फैन को उसकी जिंदगी का सबसे अहम तोहफा दिया।

दरअसल दोस्तो आरआर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया, जिसमे ट्रेंट बोल्ट नजर आ रहे है, इस वीडियो में दिखाई दे रहा है, की ट्रेंट बोल्ट अपनी टीशर्ट उतार कर दे रहे है।

हालाकि इस बीच एक मजेदार वाक्या भी देखने को मिला। दरअसल दोस्तो जब बोल्ट मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे, तब उनका ध्यान एक फैन ने अपनी ओर आकर्षित किया। और उसे अपनी शर्ट देने के लिए आगे बढ़े हालाकि बीच में नेट होने के चलते वे इसे अपनी शर्ट नही दे पाए।

इसी दौरान फैन अपनी शर्ट उतारने लगा, जिसमे बोल्ट ने कहा, की मुझे आपकी शर्ट नही चाहिए। जिसके बाद उन्होंने अपने साथ को वो शर्ट दी और उन्होंने अपने छोटे फैन को वो शर्ट दे दी।

जिसमे बाद आरआरने ट्वीट कर लिखा, की आप ट्रेंट बोल्ट से कैसे प्यार नही कर सकते, देखे उन्होंने किस तरह से अपने एक फैन का दिन बनाया।