वीडियो : फील्डिंग करते हुए टिम डेविड की उतर गई पैंट, मैच में होना पड़ा शर्मशार !

    वैसे तो अब आईपीएल 2022 खत्म हो चुका है। लेकिन आईपीएल में हिस्सा लेने वाले कई विदेशी खिलाड़ियों ने अब वैटिलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट शामिल हो गए है। इन खिलाड़ियों में टिम डेविड भी शामिल है। बताना चाहेंगे, की टिम डेविड को मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। वही अब टिम डेविड ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में शामिल होकर लकाशर के लिए खेलते हुए दिखाई दे रहे है।

    इसी दौरान लंकाशर और वसेस्टरशर के बीच 29 मई को मुकाबला हुआ, इस मुकाबले के दौरान एक बहुत अच्छी घटना देखने मिली। फील्डिंग के दौरान एक गेंद चौके के लिए तेजी से जा रही थी, तभी गेंद रोकने टिम डेविड ने ऐसी डाइव लगाई जिससे उनकी पेंट तक उतर गई।

    इस घटना का वीडियो वैटिलिट ब्लास्ट के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया। जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वही इस मैच की बात करे, तो लंकाशर ने ये मैच 12 रनो से जीता जिसमे टिम डेविड का बहुत योगदान रहा।

    जिसमे उन्होंने 26 गेंदों में 60 रनो की दमदार पारी को अंजाम दिया। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। लेकिन जब फील्डिंग के दौरान डेविड की पेंट उतरी तब कॉमेंटेटर भी अपनी हंसी नही रोक पाए।

    लेकिन दोस्तो इस पूरी घटना में देखने वाली बात ये है, की टिम डेविड ने चौका रोकते ही पहले गेंद थ्रो की उसके बाद अपनी पेंट ऊपर की। टिम डेविड सिंगापुर के है।

    हालाकि ऑस्ट्रेलिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के दावेदार बहुत जल्द बन सकते है। टी20 फॉर्मेट में उन्होंने पिछले कुछ सालो में काफी नाम कमाया है।

    टिम डेविड बड़े बड़े शॉट बेहद आसानी से खेल लेते है, और यही बात टी20 फॉर्मेट में उन्हे सबसे ज्यादा खास बनाती है।