Home Cricket टिम डेविड का बड़ा खुलासा, बताया- ‘मैच से पहले RCB कप्तान ने...

टिम डेविड का बड़ा खुलासा, बताया- ‘मैच से पहले RCB कप्तान ने मुझे मैसेज करके कहा कि तुम…’

आईपीएल 2022 का सीजन भले ही मुंबई इंडियंस के लिए खराब साबित हुआ, लेकिन अपने आखरी मुकाबले में टीम ने 5 विकेट से शानदार जीत हासिल कर अपने यादगार सफर का अंत किया है। अपने आखरी मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने जबरदस्त खेल दिखाया और दिल्ली को 5 विकेट से पूछे छोड़ते हुए दिल्ली का प्लेऑफ में जाने का सपना भी तोड़ दिया।

दोस्तो दिल्ली की हार का पूरा फायदा आरसीबी को मिला है, जिसमे दिल्ली की हार के साथ प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। मुंबई की बात करे, तो मुंबई टीम के जीत के असली हकदार टिम डेविड रहे जिन्होंने 11 गेंदों में जबरदस्त 34 रनो की लाजवाब पारी को अंजाम दिया। इस बीच इनके बल्ले से 4 गगनचुंबी छक्के भी देखने मिले।

मैच के बाद टिम डेविड ने बताया, की आरसीबी के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस का उनके पास मैच से पहले मैसेज आया था। मैसेज में उन्होंने क्या कहा था इसके बारे में भी टिम डेविड ने बातचीत की। मैच के बाद डेविड ने बताया, की जीत के साथ इस सीजन का सफर खत्म करना एक अलग अनुभव है।

पिच में बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। गेंद काफी रुकते हुए आ रही थी, ईशान किशन ने मुझे कहा था, की यहां बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है। मैं गेंद को टाइम करके हिट कर रहा था।

टीम डेविड ने आगे बताया, की मैच वाले दिन सुबह मुझे फॉफ डू प्लेसिस का मैसेज आया था। इस मैसेज में एक फोटो थी, जिसमे विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फॉफ डू प्लेसिस नजर आ रहे थे। और तीनों ही मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए थे।

मुकाबले की बात करे, तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और गेंदबाजी करना निर्णय लिया। जिसके बाद दिल्ली टीम को बल्लेबाजी में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रनो पर रोक दिया। मुकाबले में पॉवेल ने 34 गेंदों में 43 और ऋषभ पंत ने 33 गेंदों में 39 रन हासिल किए। वही बुमराह ने 3 और रमनदीप ने 2 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य पूरा करने आई मुंबई इंडियंस में 5 गेंदे शेष रहते 5 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। जहां टीम के लिए ओपनर ईशान किशन ने दमदार पारी खेलते हुए 35 गेंदों में 48 रन और ब्रेविस ने 33 गेंदों में 37 रन हासिल किए। वही जीत के असली हकदार टिम डेविड ने 11 गेंदों में 34 रनो की पारी को अंजाम दिया। वही मुकाबले का मैन ऑफ द मैच बुमराह रहे। जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और विकेट भी अपने नाम किए।