Home Cricket वीडियो : ऋषभ पंत के जाल में फंसे अफ्रीकी कप्तान, अक्षर ने...

वीडियो : ऋषभ पंत के जाल में फंसे अफ्रीकी कप्तान, अक्षर ने पहले ही ओवर में भेजा पवेलियन

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में तीसरा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। जहां भारतीय टीम टॉस हारकर एक बार फिर से बल्लेबाजी करने मैदान में आई।

इस दौरान भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज ने ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा पेश किया।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन हासिल किए वही साउथ अफ्रीका के सामने 180 रनो का लक्ष्य पेश किया।

दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका टीम मैदान में बल्लेबाजी करने आ चुकी है। जहां साउथ टीम के ओपनर और टीम के कप्तान तेंबा बावुमा और हेंड्रिक्स बल्लेबाजी करने मैदान में आए।

साउथ अफ्रीका टीम की शुरुवात कुछ तरीके से नहीं हुई। और टीम ने शुरुवात के 3 ओवरों में मात्र 12 रन हासिल किए।

वही भारतीय टीम के तरफ से चौथा ओवर डालने आए भुवनेश्वर कुमार ने साउथ अफ्रीका टीम का एक महत्वपूर्ण विजेट कप्तान बावुमा के रूप में चटकाया।

ये गेंद उन्होंने लॉन्ग यॉर्कर में डाली थी, जिसे बावुमा ने लंबे शॉट में बदलने के बारे में सोचा हालाकि ऐसा हो नही पाया। और उनका कैच आउट कर दिया।

बाबुमा इस टीम के स्पेशल खिलाड़ी है, जिन्हे भुवनेश्वर ने अपनी गेंद में फसाकर आउट कर दिया। शुरुवात में साउथ अफ्रीका ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया।

हालाकि इस सीरीज के 2 मुकाबले साउथ अफ्रीका जीत चुकी है। और अगर भारतीय टीम को सीरीज में बने रहना है, तो आज का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो 2 विकेट के नुकसान पर 38 रनो में साउथ अफ्रीका टीम पहुंच चुकी है। और अगर साउथ अफ्रीका को सीरीज में अपना नाम बनाना है, तो आज का मुकाबला भी जीतना होगा।