Home Cricket सुरेश रैना चाहते हैं ये टीम बने IPL 2022 की चैंपियन, नाम...

सुरेश रैना चाहते हैं ये टीम बने IPL 2022 की चैंपियन, नाम बताकर सभी को चौंका दिया !

दोस्तो इस साल आईपीएल 2022 का सीजन काफी रोमांचक तरीके से आगे बढ़ा। सभी टीमों ने अपना अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। और इस सीजन टीमों में कई युवा खिलाड़ियों ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

ऐसे में सीएसके टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने उस टीम का नाम बताया, जिसे वे आईपीएल 2022 में हर हाल में विजेता बनते देखना चाहते है। बता दे, की इस सीजन सुरेश रैना को आईपीएल में खेलने का मौका नही मिला, जिसके बाद उन्हें आईपीएल में कमेंट्री करते देखा गया था।

दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की सुरेश आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में पांचवे नंबर पर आते है। सुरेश ने आईपीएल में 5528 रन हासिल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में 39 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है।

सुरेश रैना को ज्यादातर लोग मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि उन्होंने आईपीएल में बहुत से मौके ऐसे दिए जब टीम को मैच जिताए है। हालाकि इसके बावजूद उन्हे इस बार के आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने शामिल करना जरूरी नहीं समझा। यहां तक की सुरेश को उसकी पुरानी टीम सीएसके ने भी दुबारा सुरेश को टीम में जुड़ने का मौका नही दिया।

दोस्तो अब ऐसा कहा जा रहा है, की सुरेश के इस बार सीएसके में न खेलने से सीएसके टीम ने अपने 14 मैचों में मात्र 4 मैचों में ही जीत हासिल की है। इस बार सुरेश के न होने से टीम को काफी नुकसान हुआ है। खराब प्रदर्शन के चलते सीएसके टीम अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। लेकिन सुरेश रैना अब ये चाहते है, की इस साल आरसीबी टीम आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम के रूप में सामने आए।

सुरेश रैना ने कहा, की मैं चाहता हूं, की इस साल आरसीबी टीम आईपीएल की ट्रॉफी हासिल करे। विराट कोहली के लिए आरसीबी को ये ट्रॉफी हासिल करना चाहिए। दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की आईपीएल इतिहास में आरसीबी ने आज तक आईपीएल की एक भी ट्रॉफी नही जीती है।

लेकिन इस बार आरसीबी के पास ये ट्रॉफी हासिल कर इतिहास बदलने का सुनहरा मौका है। टीम को प्लेऑफ में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा, जिसके चलते टीम का एक कदम ट्रॉफी जीतने की तरफ बढ़ जाए।