Home Cricket सुरेश रैना ने कर दी भविष्यवाणी, आज ये टीम जीतेगी IPL 2022...

सुरेश रैना ने कर दी भविष्यवाणी, आज ये टीम जीतेगी IPL 2022 की ट्रॉफी !

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। ये मुकाबला गुजरात और राजस्थान के बीच 29 मई रविवार को होगा। ये मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। इसी बीच भारतीय टीम और सीएसके के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने आरआर और गुजरात के बीच होने वाले फाइनल मैच के बारे में अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

वही दूसरी ओर कई खिलाड़ियों और फैंस ने टीमों के जीतने का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। आइए जानते है, आखिर रैना ने इस मुकाबले को लेकर क्या कहा?

दोस्तो आईपीएल 2022 के इस मुकाबले में फैंस को एक नया विनर देखने मिलेगा। राजस्थान ने बंगलौर को क्वालीफायर 2 में हराया और फाइनल में जगह बनाई। और इसी के साथ अब रविवार को आरआर और गुजरात के बीच फाइनल मुकाबले की तैयारी की जा रही है।

आईपीएल के इस फाइनल मुकाबले में हमे हार्दिक और संजू सैमसन के बीच जोरदार टक्कर देखने मिलेगी। और इसी मुकाबले के चलते सुरेश रैना ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान बताया।

की मेरे हिसाब से गुजरात की टीम राजस्थान टीम से थोड़ी बेहतर है। क्योंकि उन्हे फाइनल मैच के 4.5 दिन पहले आराम करने का मौका मिला है। और इसके अलावा उन्होंने इस सीजन में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देखकर कहा जा सकता है, की गुजरात टीम हर मायने में जीत की हकदार है।

दोस्तो वही अगर हम आरआर की बात करे, तो आरआर टीम ने भी इस बार अपने प्रदर्शन से बड़ी बड़ी जबरदस्त टीमों को मात दी है, और फाइनल में जगह बनाई। भले ही इस समय गुजरात टीम कितनी ही बेहतर क्यों न हो लेकिन आरआर टीम भी इस सीजन उभर कर सामने आई है।

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सुरेश ने ये भी बताया, की आरआर टीम भी किसी से कम नहीं है। रैना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा।

की मुझे ऐसा लगता है, की आरआर टीम को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। क्योंकि फिलहाल टीम अच्छे और मजबूत फॉर्म में है, और अगर एक बार फिर से जॉस बटलर के बल्ले ने कमाल दिखाया तो ये टीम के लिए प्लस पॉइंट साबित हो सकता है।

ये मुकाबला काफी अहम हो सकता है। इसके अलावा अहमदाबाद का स्टेडियम भी काफी बढ़िया है, क्योंकि इसके पहले होने वाले मैच में हमने इस स्टेडियम में बहुत से शॉट्स देखे है।