Home Cricket वीडियो : श्रीलंकाई स्पिनर की घूमती गेंद से घबराए स्टीव स्मिथ, बीट...

वीडियो : श्रीलंकाई स्पिनर की घूमती गेंद से घबराए स्टीव स्मिथ, बीट होते ही यूं दिया रिएक्शन !

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला गाले के मैदान पर हो रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

जिसके बाद मार्नास लबूशेन और स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी के दम पर मेहमान टीम ने पहली पारी में 364 रन बनाए। इसी दौरान मैदान में हमे एक ऐसी घटना देखने मिली जिससे स्टीव स्मिथ काफी हैरान रह गए।

दरअसल स्टीव स्मिथ श्रीलंकाई स्पिनर की गेंद पर इस तरह से भौचक्के रह गए। जिसके चलते उन्होंने एक अलग अंदाज में गेंदबाज की तारीफ की।

दोस्तो यहां हम बात कर रहे है, श्रीलंकाई स्पिनर प्रभात जयसूर्या के बारे में, प्रभाथ घरेलू पिच पर ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों के लिए काल बनकर आए थे।

उन्होंने इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम के 6 विकेट चटकाए और बल्लेबाजों को एक एक करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस दौरान जब स्टीव स्मिथ का सामना प्रभात से हुआ तब श्रीलंकाई स्पिनर ने फिरकी गेंदबाजी करते हुए मैदान में अपना जादू दिखाया।

दोस्तो ये घटना ऑस्ट्रेलिया पारी के 77वे ओवर की है। स्टीव स्मिथ 166 गेंदों पर 81 रन बना चुके थे। इसके चलते प्रभात ने विकेटों के सामने गेंद फेकी। जिसे क्रीज पर सेट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ डिफेंस करना चाहते थे।

लेकिन स्पिनर की गेंद बल्लेबाज के सामने पड़ने के बाद घूम गई, और ये गेंद स्टीव के बल्ले से काफी करीब से निकली। जिस पर स्टीव चौक गए। ऐसे में स्टीव में तुरंत गेंदबाजी की तारीफ की और थंप्स अप करते दिखाई दिए।

https://twitter.com/nibraz88cricket/status/1545388585519554563?t=79gASK9X4a1QYKWuktQp5w&s=19

बता दे, की इस मैच में मार्नास लबूशेन 104 और स्टीव स्मिथ 145 रनो के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने ज्यादा रन नही बनाए। वही श्रीलंका की तरफ से प्रभात के अलावा किसी भी गेंदबाज ने प्रभावित नही किया।

प्रभात जयसूर्या ने 6, कासून रजिथा ने 2 और रमेश मेंडिस, महेश तिक्ष्णा ने 1.1 विकेट अपने नाम किया। खबर लिखे जाने तक दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। और श्रीलंकाई टीम 1 विकेट के नुकसान पर 14 रनो पर चुकी है।