पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के 6 खिलाड़ी हुए चोटिल, किसी की उंगलियाँ टूटी तो किसी का पैर

    कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही थी, जहां ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से जीत हासिल की उसके बाद पहले वनडे मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा जीत अपने नाम कर ली है।

    हालाकि इस टीम की मुश्किलें अब भी टीम का साथ नहीं छोड़ रही है। ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टॉयनिस श्रीलंका दौरे से बाहर हो गए है।

    मार्कस स्टॉयनिस ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 31 गेंदों में 44 रनो की पारी खेली, हालाकि उन्हे इस पारी के दौरान चोट लग गई।

    मार्कस को खिंचाव की समस्या आ गई है, जिसके चलते अब मार्कसबचे हुए 4 वनडे मुकाबलों में शिरकत नही कर पाएंगे। इसके अलावा वे टेस्ट टीम में भी शामिल नहीं है, जिसके कारण वे इस दौरे से भी बाहर हो गए है।

    बताते चले, की श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया का छठा खिलाड़ी चोटिल हुए है। और पिछले 11 दिनो में ऑस्ट्रेलिया के सर से आफत जाने का नाम ही नही ले रही है।

    4 जून को शेन एबट की उंगली टूटी, वही 7 जून को मिचेल स्टार्क की उंगली में चोट लगी।

    8 जून का दिन मिचेल मार्श के लिए खराब साबित हुआ, उनकी पिंडली में चोट लगी। और 11 जून को केन रिचर्डसन को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई, और अब 14 जून को एश्टन एगर और मार्कस को खिंचाव की समस्या हुई।

    बता दे, की अभी ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका दौरे पर 4 वनडे मुकाबले और खेलने है।

    इसके अलावा दौरे के आखिर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को भी अंजाम देना बाकि है। इस सीरीज का आगाज 29 जून से किया जाएगा।