Home Cricket वीडियो : अंपायर ने बचाई श्रेयस अय्यर की जान, लेकिन DRS लेते...

वीडियो : अंपायर ने बचाई श्रेयस अय्यर की जान, लेकिन DRS लेते ही गवायां विकेट !

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच राजकोट में टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है।जहां फिलहाल साउथ अफ्रीका इस सीरीज में 2.1 से आगे चल रही है। और सीरीज अपने नाम करने के लिए भारत को बचे हुए दोनो मुकाबले जीतने पड़ेंगे।

आज के मुकाबले की बात करे, तो राजकोट में खेला जा रहा ये मुकाबला जिसमे साउथ अफ्रीका ने एक बार फिर से टॉस जीता और भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

बल्लेबाजी करने आए भारतीय ओपनर ऋतुराज और ईशान किशन कुछ खास शुरुवात नही कर पाए और ऋतुराज मात्र 6 गेंदों में 5 रन बनाकर ही पवेलियन पहुंच गए।

उन्हे पवेलियन पहुंचाने वाले गेंदबाज लूंगी नगीदी थे। ऋतुराज के बाद क्रीज पर श्रेयस अय्यर आए जिन्हे देखकर भारतीय टीम बेहद खुश हो गए।

तीसरे ओवर की शुरुवात कुछ गेंदे डॉट गेंद थी, लेकिन गेंदबाजी कर रहे मार्को येंसन ने इस ओवर की चौथी गेंद शॉर्ट गेंद डाली जिसे श्रेयस अय्यर समझ ही नही पाए, और एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

हालाकि इस अंपायर ने नोट आउट करार दिया, जिससे हर कोई खुश था, सिवाय साउथ अफ्रीका खिलाड़ियों को छोड़कर।

लेकिन साउथ अफ्रीका कप्तान और मार्को येंसेन ने बातचीत करने के बाद रिव्यू लेने का फैसला किया। जिसमे देखा गया की मार्को येंसेन द्वारा डाली गई गेंद बिलकुल लाइन और लेंथ पर थी, और विकेट भी हिट कर रही थी।

श्रेयस ने इस गेंद को सीधे खेलना चाहा, लेकिन गेंद बल्ले से बिना छुए सीधे उनके पैड से जाकर टकरा गई, और उन्हे एलबीडब्ल्यू आउट होना पड़ा।

मैदान में खड़े इस एलबीडब्ल्यू से अंपायर नितिन मेनन भी संतुष्ट नहीं थे, इसलिए उन्होंने श्रेयस को नोट आउट बताया, लेकिन रिवर लेने के बाद साफ हुआ की गेंद की लाइन और लेंथ बिलकुल सही थी

और बाद में अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए श्रेयस को आउट करार दिया, और इस तरह से श्रेयस मात्र 2 गेंदों में 4 बनाकर पवेलियन लौट गए।