Home Cricket श्रेयस अय्यर ने खरीदी मर्सिडीज SUV कार, कीमत जान होश उड़ जाएंगे...

श्रेयस अय्यर ने खरीदी मर्सिडीज SUV कार, कीमत जान होश उड़ जाएंगे !

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज और केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हाल ही में एक मर्सिडीज AMG जी 63 4मैटिक एसयूवी कार खरीदी है। अय्यर के एसयूवी खरीदने की ये फोटोज सोशल मीडिया पर एक कार विक्रेता ने शेयर की है। इस कार की कीमत 2.45 करोड़ रुपए है।

मर्सिडीज एएमजी जी 63 4 मेटिक जी वेगन सीरीज का टॉप एडिशन है। और यह एएमजी 4.0 लीटर वी8 बिटुर्बो इंजन द्वारा संचालित होता है. इसका आउटपुट 430 किलोवाट 585 HP एवं पीक टॉर्क 850 एनएम का होता है।

वही दोस्तो अगर इस कार की स्पीड की बात करे, तो मात्र 0.4 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार में भागने लगती है।

सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते समय लैंडमार्क कार्स मुंबई ने लिखा, की भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को नई मर्सिडीज बेंज 63 खरीदने के लिए ढेर सारी बधाई। हम स्टार परिवार में आपका स्वागत करते है। और हम ये आशा करते है, की आपको ये स्टार चलाने में उतना ही मजा आयेगा, जितना हमे आपकी कवर ड्राइव देखने में आता ही।

वही दोस्तो अगर श्रेयस अय्यर के मैचों की बात करे, तो इस बार श्रेयस की कप्तानी में केकेआर टीम ने आईपीएल 2022 में कुछ खास प्रदर्शन नही किया, और टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंची। मेगा ऑक्शन के दौरान केकेआर में श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया था।

वही श्रेयस अय्यर ने इस बार अपने 14 मुकाबलों में 30.84 की औसत से 401 रन हासिल किए। इन रनो में 3 अर्धशतक भी देखने को मिले। पिछले सीजन को देखे तो श्रेयस पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल का हिस्सा थे। लेकिन इस बार केकेआर ने उन्हे न सिर्फ खरीदा बल्कि कप्तानी करना का मौका भी दिया।

27 साल के इस बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अब तक आईपीएल के 101 मुकाबले खेल लिए है। और 31.55 की औसत और 125.38 के स्ट्राइक रेट से 2776 रन बनाए। इसके अलावा इन्होंने अपने आईपीएल कैरियर में अब तक कुल 19 अर्धशतक लगा दिए है।

वही दोस्तो अगर श्रेयस के भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात करे, तो श्रेयस में अब तक भारतीय टीम के साथ 4 टेस्ट, 26 वनडे और 36 टी 20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले है।

जिसमे उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। और इसके बाद अब वे जल्द ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी भारतीय टीस के साथ खेलते नजर आयेगे।