Home Cricket वीडियो : शिखर धवन के पिता ने बेटे पर लात-घूसे बरसाए, प्लेऑफ...

वीडियो : शिखर धवन के पिता ने बेटे पर लात-घूसे बरसाए, प्लेऑफ में नही पहुंचने पर हुई पिटाई !

आईपीएल 2022 में अब लीग चरण समाप्त हो चुका है। अब आईपीएल में प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाने लगे है। वही इस बार आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम शुरवात के कुछ मुकाबलों में काफी खतरनाक तरीके से सामने आई, लेकिन इसके बावजूद ये टीम प्लेऑफ तक का सफर तय करने में नाकाम साबित हुई।

पंजाब किंग्स की तरफ से इस बार सबसे ज्यादा रन टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने बटोरे थे। हालाकि इस दौरान शिखर धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो साझा किया है, जिसमे शिखर की जमकर तुड़ाई की जा रही है, आखिर क्या है, वीडियो के पीछे का सच आइए जानते है, इस पूरे मामले के बारे में, की आखिर शिखर के साथ ऐसा क्या हुआ?

इस बार के आईपीएल में पंजाब किंग्स ने अपने शुरुवाती मुकाबलों में हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया था। लेकिन बाद में टीम के खेल में काफी गिरावट नजर आने लगी। और यही वजह रही की टीम खराब प्रदर्शन के चलते पॉइंट्स टेबल पर छ्ठे स्थान पर थी।

आईपीएल 2022 में प्लेऑफ से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे किसी से मार खाते हुए नजर आ रहे है। लेकिन आपको बताना चाहेंगे, की वीडियो में शिखर को मारने वाले और कोई नही बल्कि उनके पिता जी है। और ये वीडियो सोशल मीडिया के लिए सिर्फ एक एंटरटेनमेंट का एक जरिया है। वीडियो शेयर करते हुए शिखर ने लिखा, की नॉक आउट कर क्वालीफाई ना करने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट किया जा रहा हूं।

दोस्तो अगर शिखर के इस आईपीएल की बात करे, तो उन्होंने अपने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन हासिल किए है। इतना ही नहीं बल्कि शिखर इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में लीग स्टेज तक टॉप 5 पर थे। आईपीएल के पिछले 3 सीजन में धवन ने 500 के ऊपर रन बनाए थे और इस बार भी 450 का आंकड़ा पार किया। धवन के नाम आईपीएल में कुल 6244 दर्ज हैं, 2 शतक भी लगा चुके हैं और 47 अर्धशतक भी हैं।

आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स को 7 मैचों में हारना पड़ा। जिसके चलते टीम प्लेऑफ में पहुंचने से चूक गई। लीग स्टेज के 14 मैचों में टीम ने मात्र 7 मैचों में जीत हासिल की थी। वही इस सीजन के आखरी 5 मुकाबलों में टीम को 3 में जीत और 2 में हार नसीब हुई। इसके अलावा शिखर ने इस सीजन आईपीएल में अपने 700 चौके भी पूरे किए, और ऐसा करने वाले शिखर धवन एकमात्र खिलाड़ी है।