Home Cricket ‘मैं 10 साल तक इतने बड़े दर्द से गुजरी हूं’, सचिन की...

‘मैं 10 साल तक इतने बड़े दर्द से गुजरी हूं’, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने खुद बताई सच्चाई

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर जितने चर्चित रहते है, अब उनके बच्चे भी उतनी ही सुर्खियां बटोरते है। वही सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर भी सारा तेंदुलकर काफी एक्टिव रहती है, और उनके 2 मिलियन दे ज्यादा फॉलोअर्स भी है।

हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2022 के इस सीजन में सारा को स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते भी देखा गया था। उस समय जो भी सारा को देखता था, उनकी सुंदरता की चर्चाएं जरूर करता था, और सोशल मीडिया पर भी उनकी सुंदरता की चर्चाएं काफी तेजी से की जा रही थी।

दोस्तो हमने देखा है, की सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को प्रभावित करने के लिए अच्छी अच्छी फोटोज शेयर करते है। लेकिन सारा ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोगो को प्रेरणा मिले।

सारा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमे उनके चेहरे पर थोड़ी समस्या और दाग धब्बे नजर आ रहे है। इस फोटो को साझा करते हुए सारा ने फोटो के कैप्शन में दिल छू लेने वाली बात लिखी।

सारा ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम में साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, की 10 साल तक लगातार कंसिस्टेंसी के चलते मेरी स्किन ठीक हुई है, और आज उसमे बदलाव आया है।

सचिन के बेटे और सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस टीम में शामिल है। और यही वजह है, की सारा आईपीएल के दौरान अक्सर मुंबई इंडियंस की जर्सी पहन कर अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में देखी जाती थी।

आईपीएल की सबसे सफल टीम कहे जाने वाली मुंबई इंडियंस इस सीजन में बेहद खराब दौर से गुजरी है। और बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। वही अर्जुन तेंदुलकर भी इस सीजन मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में एक भी बार शामिल नहीं हो पाए।

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलने पर कहा, की अब सीजन समाप्त हो चुका है। लेकिन आगे भी अर्जुन के रास्ते काफी चुनौतीपूर्ण और कठिन होगे।

अर्जुन तेंदुलकर ने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि वे क्रिकेट से बेहद प्यार करते है, और आगे बढ़ने के लिए उन्हे हमेशा क्रिकेट खेलते रहना होगा।