Home Cricket वीडियो : अर्जुन एक भी मैच नही खेल पाने से थे निराश,...

वीडियो : अर्जुन एक भी मैच नही खेल पाने से थे निराश, तभी बहन सारा ने कहा- ‘अपना टाइम आएगा’

शनिवार 21 मई को मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में अपना आखरी मुकाबला दिल्ली कैपिटल के साथ न सिर्फ खेला बल्कि जीता भी और अपने सफर का शानदार अंत किया। बता दे, की इस सीजन में मुंबई की कुल खिलाड़ियों की स्क्वाड 22 की थी। लेकिन इन खिलाड़ियों में 3 ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हे इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नही मिला। इनमें से एक नाम क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है। पिछले साल भी अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपए में खरीदा था, हालाकि इस दौरान भी उन्हे एक भी मैच नहीं खिलाया गया।

इस सीजन के अपने आखरी मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम में काफी बदलाव किए गए, लेकिन इसके बावजूद अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नही मिला। जिसके बाद बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को बाउंड्री से ही दूसरे खिलाड़ियों की मदद करते हुए देखा गया।

बताना चाहेंगे, की जब ये मैच खेला जा रहा था, तब अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने उसी समय इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमे उन्होंने अपने भाई अर्जुन को आईपीएल में एक भी मैच न खेलने के चलते बॉलीवुड की मूवी गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा की एक विडियो पोस्ट की। इस गाने के जरिए सारा अपने भाई से ये कहना चाहती थी, की उनका टाइम भी आएगा। जिस समय ये जबरदस्त मैच खेला जा रहा था उस समय सारा तेंदुलकर स्टेडियम में मौजूद थी।

बता दे, की इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज ब्रेविस की वापसी करवाई थी। जिन्होंने ईशान किशन के साथ मिलकर 51 रनो की महत्वपूर्ण साझेदारी को अंजाम दिया था।

इतना ही नहीं बल्कि ब्रेविस टूर्नामेंट के शुरुवाती मुकाबलों में भी टीम के लिए खेल चुके है। ब्रेविस के अलावा टूर्नामेंट में टिम डेविड को खेलने का मौका मिला, जिन्होंने आखरी मुकाबले को काफी रोमांचक बनाते हुए मात्र 11 गेंदों में 34 रनो की खूबसूरत पारी खेलते हुए दिल्ली कैपिटल को प्लेऑफ से बाहर ढकेला वही आरसीबी के लिए प्लेऑफ का रास्ता खोल दिया।