Home Cricket सारा तेंदुलकर ने पारंपरिक मराठी लुक में बिखेरा जलवा, 8 तस्वीरों में...

सारा तेंदुलकर ने पारंपरिक मराठी लुक में बिखेरा जलवा, 8 तस्वीरों में देखें सचिन के परिवार का अंदाज़ !

सचिन तेंदुलकर की बेटी फिलहाल आईपीएल से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सारा अपनी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने अक्सर स्टेडियम जाती थी, भले ही इस साल मुंबई ने बेहद खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन सारा ने अपनी टीम को सपोर्ट करना नही छोड़ा। सपोर्ट करने पहुंची सारा अपने लुक्स के चलते चर्चित रहती थी। ऐसे ही उनका एक नया लुक सामने आया है।

और ये लुक सारा का पारंपरिक लुक है, जिसमे वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस फोटो में देखा जा सकता है, की सारा ने साड़ी पहन रखी है, और बराबर बिंदी गहने पहनकर तैयार हुई है। आपको बता दे, की सचिन तेंदुलकर और उनका पूरा परिवार एक रिश्तेदार की शादी में पहुंचे थे। जहां शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की गई, इन फोटोज में सारा तेंदुलकर का अंदाज काफी खूबसूरत नजर आया।

फोटो में देखा है, की सारा इस शादी में किसी रस्म के चलते कलश लेकर खड़ी हुई है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है, की ये शादी उनके किसी खास रिश्तेदार की है। इस शादी में सारा बिलकुल मराठी लुक में नजर आ रही है। उनके पहनावे से सारी गजरे गहने को देखकर पूरा लूक मराठी नजर आ रहा है। सारा को पहली बार साड़ी में देखा गया है।

दोस्तो बता दे, की शादी के दूसरे कार्यक्रमों में सारा को सफेद सूट में भी देखा गया। जिस दौरान उन्होंने दूसरे रिश्तेदारों से भी मुलाकात की। दोस्तो सारा ने अपनी पढ़ाई लंदन में की, जिसके चलते वे भारत में बहुत कम आती जाती थी।

सारा के अलावा सचिन तेंदुलकर भी शादी में नजर आए, जिन्होंने नवविवाहित जोड़े के साथ फोटो शेयर की। ये शादी मुंबई के जे डबलू होटल में हुई थी। इस शादी की तस्वीरे फोटोग्राफर समीर वसाईकर ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर की है।

वही अगर सचिन की बात करे, तो इस शादी में सचिन बेहद खुश थे। उन्होंने अपने सभी रिश्तेदारों के साथ मिलकर बहुत मस्ती की, जिसकी फोटो भी सामने आए है। इस शादी में सचिन अलग अलग रस्मो में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने पूरे रीति रिवाजों के साथ रस्म निभाई। इस शादी में सचिन नीले रंग के कुर्ते में दिखाई दिए। शादी में सारा ने भी कलश लेकर रीति रिवाजों को पूरा किया और उनका साथ कुछ और लड़कियों ने भी कलश लेकर दिया।