Home Cricket वीडियो : संजू सैमसन का सेलेक्टर्स को मुंहतोड़ जवाब, 26 गेंदों में...

वीडियो : संजू सैमसन का सेलेक्टर्स को मुंहतोड़ जवाब, 26 गेंदों में खेली 47 रन की विस्फोटक पारी !

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन इस साल मैदान में काफी जबरदस्त पारियों को अंजाम दे चुके है। साथ ही राजस्थान टीम की कप्तानी में भी अपनी छाप छोड़ चुके है। दोस्तो वैसे तो आईपीएल अब बस कुछ ही दिनो का बचा है। लेकिन उसके तुरंत बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

बताना चाहेंगे, की इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान बीसीसीआई ने कर दिया है। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और जबरदस्त खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली। हालाकि अगर उनके प्रदर्शन कर नजर डाले तो बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इन्होंने अपनी टीम को भी काफी अच्छे से संभाला है।

दोस्तो अगर संजू की बात करे, तो आज कोलकाता के ईडन गार्डन में गुजरात और राजस्थान के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमे बेहद खूबसूरती के साथ संजू सैमसन ने मात्र 21 गेंदों में 47 गेंदों की जबरदस्त पारी खेली और इस पारी के साथ उन्होंने सेलेक्टर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया, और सोचने पर मजबूर कर दिया की आखिर सेलेक्टर्स ने उन्हे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल क्यों नही किया।

आज के मुकाबले में संजू की बात करे, तो उन्होंने 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पारी की शुरुवात धमाकेदार तरीके से छक्के के साथ की। दोस्तो संजू सैमसन की ये 47 रनो की पारी में उन्होंने ज्यादातर रन सिर्फ छक्के और चौके लगाकर ही बनाए है। इस पारी के दम पर संजू सैमसन ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरुवात दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

वही अगर हम साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की बात करे, तो बहुत से युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जिन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन अब सवाल ये है, की इतनी अच्छी फार्म में होने के बावजूद संजू को टीम में जगह क्यों नही मिली। इस बात से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए, संजू सैमसन ने भी आज के मुकाबले में सेलेक्टर्स को दिखा दिया की वे फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर सकते है।

दोस्तो संजू सैमसन की ये जबरदस्त पारी देखकर कही न कही सेलेक्टर्स को भी अपने इस फैसले पर सोचना पड़ रहा होगा, की काश वे संजू को भारतीय टीम में शामिल कर सकते थे। आईपीएल की बात करे, तो आज आईपीएल का पहला क्वालीफायर मुकाबला है, जो की कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है आज के इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी।