Home Cricket फाइनल में शर्मनाक हार के बाद भड़के संजू सैमसन, सीधे तौर पर...

फाइनल में शर्मनाक हार के बाद भड़के संजू सैमसन, सीधे तौर पर इनको ठहराया हार का ज़िम्मेदार !

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जा चुका है। जिसमे पहली बार खेल रही गुजरात टीम ने आरआर को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। वही दूसरी ओर आरआर टीम का 2008 के बाद खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से नाकाम साबित हुआ।

हालाकि हारने के बाद भी आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने अपनी टीम की तारीफ की और बताया की उनकी टीम में इस सीजन बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

इस सीजन के बारे में बात करते हुए संजू सैमसन ने कहा, की ये सीजन उनके टीम के लिए बेहद खास था। हालाकि इसके पहले के 2.3 सीजन उनके लिए बेहद मुश्किल थे।

ऐसे में मुझे खुशी है, की हमने उन्हें खुश होने का मौका दिया। मुझे गर्व है हमारे पास टीम के कई अच्छे युवा खिलाड़ी और सीनियर खिलाड़ी है।

हार के कारणों को लेकर संजू ने आगे कहा, की ये हमारे लिए एक ऑफ डे था। लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है। नीलामी के दौरान टीम के चयन रणनीति पर बात करते हुए उन्होंने कहा, की नीलामी के दौरान हम अच्छे गेंदबाज चाहते थे क्योंकि टूर्नामेंट में वही आपको जीतने का मौका देते है।

अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस सीजन में मैंने अच्छा किया है। मैं अपनी छोटी-छोटी पारियों से खुश हूं। इसके अलावा उन्होंने गुजरात की टीम को जीत की भी बधाई दी।

बता दे, की टीम के मेंटर कुमार संगकारा ने भी टीम के खिलाड़ियों की।काफी तारीफ की। उन्होंने बताया, की टीम और खिलाड़ी पूरे सीजन में ध्यान दे रहे थे, ये उनके लिए बेहद शानदार और यादगार पल था।