Home Cricket 14 साल बाद के फाइनल में पहुंची राजस्थान रॉयल्स, कप्तान संजू सैमसन...

14 साल बाद के फाइनल में पहुंची राजस्थान रॉयल्स, कप्तान संजू सैमसन ने साझा की बचपन की स्टोरी !

आरआर बनाम आरसीबी के बीच आज 27 मई को शुक्रवार क्वालीफायर 2 का शानदार मुकाबला खेला गया। जहां आरआर ने आरसीबी के ऊपर 7 विकटो से जीत हासिल की। और फाइनल में जगह बनाई। अब आरआर को फाइनल में गुजरात टाइटंस के साथ मुकाबला करना होगा, जो की 29 मई को खेला जाएगा, जो इस मुकाबले में जीतेगी वो टीम आईपीएल 2022 की खिताबी टीम कहलाएगी।

आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने अपनी टीम के जीत के बाद बताया, की ये काफी मुश्किल था। लेकिन हमने आईपीएल में वापसी की। क्योंकि ये एक लंबा खेल है, जहां आप ऊपर और नीचे कही भी जा सकते हो। विकेट पर पहले गेंदबाजी करना काफी सही था, हालाकि शुरवात में ये थोड़ा अजीब था पर गेंदबाजों को इससे मदद मिली।

संजू ने आगे कहा, उछाल अच्छा था, जिससे इसे स्पिनरों को हिट करना आसान हो गया, लेकिन हमारे तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमें डीके और मैक्सवेल के साथ सावधानी की जरूरत थी।

निश्चित रूप से टॉस ने हमारे लिए इसे बहुत आसान बना दिया। टॉस एक बड़ी भूमिका निभाता है। दूसरी पारी में पिच पूरी तरह से अलग खेलती है। हम जोस के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। टच वुड आगे के लिए एक और मैच है।

संजू सैमसन ने बचपन के एक किस्से को याद करते हुए बताया, की मैं केरल में कही अंडर 16 का फाइनल खेल रहा था। तब मैने आरआर के लिए शेन वॉर्न और सोहेल तनवीर को साल 2008 में जीतते हुए देखा जिससे ये जीत मेरे लिए बेहद खास साबित हुई।

दोस्तो अगर आईपीएल की बात करे, तो इसका फाइनल मुकाबला अब 29 मई को खेला जाएगा। जो गुजरात और आरआर के बीच होगा।

आरआर ने आईपीएल की शुरुवात साल 2008 में की थी, और उसी समय आरआर में आईपीएल का खिताब भी हासिल किया था। लेकिन उसके बाद से टीम आज तक दुबारा जीत नही पाई। जिसके चलते अब हमे देखना है, की क्या टीम इस मुकाबले को दुबारा जीत में बदल पाएगी या नही।