Home Cricket संजय मांजरेकर ने अश्विन के बारे में दिया विवादित बयान, फैंस हुए...

संजय मांजरेकर ने अश्विन के बारे में दिया विवादित बयान, फैंस हुए गुस्सा जमकर सुनाई खरी-खोटी !

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने एक बार फिर से आर अश्विन को लेकर बयान पेश किया है। बयान में उन्होंने कहा, की फ्लैट पिचो पर अश्विन को गेंदबाजी करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने आगे बोला, की जहां गेंद टर्न होती है, वहां तो वे फायदेमंद है, लेकिन जहां गेंद ने टर्न होना बंद किया वे बहुत वेरेशन करते है, और इसके चलते उन्हें आगे कुछ भी हासिल नहीं होता।

दोस्तो साल 2022 में अश्विन राजस्थान रॉयल्स के साथ शामिल है। जहां वे टीम के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनो में कमाल दिखा रहे है। गेंदबाजी की बात करे, तो उन्होंने 15 मैचों में अब तक 11 विकेट अपने नाम किए है। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 7.33 का था। वही अगर अश्विन के बल्लेबाजी को देखा जाए तो वे करीब 31 की औसत से 185 रन अपने नाम कर चुके है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि वानिंदु हसरंगा और चहल, ये दो लेग स्पिनर हैं। मुझे लगता है कि पिच उनके प्रदर्शन को ज्यादा प्रभावित नहीं करती है।

लेकिन अगर पिच पर टर्न होता है, तो राजस्थान का अश्विन और चहल का दोतरफा स्पिन आक्रमण और भी खतरनाक हो जाता है, क्योंकि तब अश्विन खतरनाक गेंदबाज बन जाते हैं।

डेथ बोलिंग को मांजरेकर ने भी आरआर के लिए खतरनाक बताया है। उन्होंने बताया, की हर टीम की कोई न कोई कमजोरी होती है। और आरआर की कमजोरी डेथ बोलिंग है। ट्रेंट बोल्ट एक इंटरनेशनल खिलाड़ी है।

हालाकि उन्हे अपने इस स्तर का कमाल नई गेंद के साथ दिखाना होगा। क्योंकि डेथ ओवरों में इनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है।

वही आगे मांजरेकर ने प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ़ करते हुए उन्होंने बताया, के प्रसिद्ध ने इस सीजन काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

हालाकि उनका पिछला मैच उनके लिए कुछ खास नहीं था। लेकिन आरआर के लिए ओबेद मैक्वॉय काफी अहम साबित हुए है और अब आरआर टीम उनके ऊपर आगे भी लगातार विश्वाश करती रहेगी।

आरआर टीम ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया अब आरआर की टीम 29 मई को आरसीबी के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी। जो टीम इस मुकाबले को जीतेगा वो आईपीएल 2022 का विनर बनेगा, और ट्रॉफी का हकदार भी बनेगा।