Home Cricket वीडियो : ऋतुराज गायकवाड़ ने फ़िर एक बार किया निराश, 1 रन...

वीडियो : ऋतुराज गायकवाड़ ने फ़िर एक बार किया निराश, 1 रन बनाकर हुए रबाडा का शिकार

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबला कटक के मैदान में हो रहा है। जहां दोनो टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान में आई।

दोस्तो मुकाबला शुरू हो चुका है। और साउथ अफ्रीका ने एक बार फिर से टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

साउथ अफ्रीका का गेंदबाजी के फैसले ने उन्हे पहले ही ओवर में सफलता दिला दी। बता दे, की बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम मैदान में ऋतुराज गायकवाड और ईशान किशन के साथ उतरी थी।

वही साउथ अफ्रीका की ओर से कागीसो रबादा पहला ओवर डालने आए। कागिसो को उनके पहले ही ओवर में सफलता मिली और ऋतुराज गायकवाड को पहले ओवर की पांचवी गेंद पर मात्र 1 रनो पर पवेलियन पहुंचा दिया।

बताना चाहेंगे, की इसके पहले वाले मैच में कागिसो एक भी विकेट अपने नाम नही कर पाए थे, लेकिन इस मैच में शानदार वापसी करते हुए पहले ही ओवर में ऋतुराज जैसे दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी को पवेलियन पहुंचा कर टीम को सफलता की ओर बढ़ाया है।

दरसअल दोस्तो पेज ओवर की पांचवी गेंद कागिसो ने ऋतुराज को जैसे ही डाली वैसे ही गेंद ऋतुराज के बल्ले के किनारे को छूकर उछाल मारकर सीधे मैदान एम फील्डिंग कर रहे केशव महाराजा के हाथो में जा पहुंची और महाराजा ने कैच अच्छी तरह पकड़ कर ऋतुराज को पेसलियन का रास्ता दिखाया।

वही अगर मैच की बात करे, तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 13 रनो पर 1 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है। वही भारतीय टीम की तरफ से अब ऋतुराज के बाद श्रेयस अय्यर मैदान में आए है।

दोस्तो पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अगर इस सीरीज में भारत को साउथ अफ्रीका के बराबरी करनी है, तो आज का मैच भारत को अपने नाम करना होगा।