Home Cricket वीडियो : ऋतुराज गायकवाड़ ने की घटिया हरकत, सेल्फी ले रहे ग्राउंड...

वीडियो : ऋतुराज गायकवाड़ ने की घटिया हरकत, सेल्फी ले रहे ग्राउंड मैन को दिया धक्का !

दोस्तो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का निर्णायक और पांचवा मुकाबला आज बंगलुरु के एम चेनास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

लेकिन मैच के बीच ही मैदान में बारिश ने अपना कहर बरसाया और मैच को बीच में ही रोक दिया गया। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टॉस आज फिर से साउथ अफ्रीका ने अपने नाम कर लिया और फील्डिंग करने का फैसला किया।

मैदान में बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम मात्र 3.3 ओवर ही खेल पाए थी, लेकिन बारिश होने के चलते मुकाबले को रोक दिया गया, I

हालाकि ऐसा नजारा एक बार मैच शुरू होने के पहले भी देखने मिला था, लेकिन उस समय बारिश जल्दी रुक गई थी लेकिन खेल शुरू होने के बाद एक बार फिर से बारिश ने अपना कोहराम मचाया और मैच को रोका।

बारिश के चलते सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम और फील्ड के बाहर बैठे थे इस दौरान एक ऐसा वाक्या सामने आया जिसे देखकर सभी काफी हैरान हो गए।

दरअसल दोस्तो भारतीय टीम की पारी के दौरान ऋतुराज गायकवाड बल्लेबाजी करते हुए पवेलियन लौट गए थे, और वे मैदान के बाहर बैठकर बारिश का आनंद ले रहे थे,

तभी एक ग्राउंडस्मैनने उनके साथ सेल्फी लेना चाहा, लेकिन शायद ऋतुराज को उनकी ये बात पसंद नही आई और उन्होंने ग्राउंडस्मैन को दूर कर दिया।

ये नजारा मैच खेले जाने के बाद बारिश के चलते मैच रुका तब खिलाड़ी बाहर बैठे थे उस वक्त का है, सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे ग्राउंडस्मैन को ऋतुराज ने खुद से दूर कर दिया।

वही अगर इस मैच की बात करे, तो बारिश होने के पहले भारतीय टीम 28/2 रनो के साथ 3.3 ओवरों में खेल रही है। इस मैच की शुरुवात में ईशान किशन ने पहले ही ओवर में केशव महाराजा को 2 छक्के लगाए।

जिसे देखकर कर कोई हैरान हो गया था, ईशान ने आज के मुकाबले में छक्के के साथ अपना खाता खोला।

हालाकि इसके अगले ओवर में लुंगी नगीड़ी ने अपने ओवर की आखरी ओवर में उन्हे पवेलियन की राह दिखा दी।

https://twitter.com/itz_avneet_/status/1538529976256897024?s=20&t=qh98MYsk2hpARgdB2mk6Jw

ईशान के बाद ऋतुराज गायकवाड को भी लूंगी ने पवेलियन भेजा और फिलहाल क्रीज पर ऋषभ और श्रेयस अय्यर मौजूद है। लेकिन बारिश होने के चलते मैच अभी भी थमा हुआ है।