Home Cricket वीडियो : नॉर्किया की गेंद से ज़मीन पर गिरे ऋतुराज, फिर लगातार...

वीडियो : नॉर्किया की गेंद से ज़मीन पर गिरे ऋतुराज, फिर लगातार 5 चौके जड़ लिया बदला

दोस्तो आज यानी 14 जून मंगलवार को साउथ अफ्रीका और भारत का तीसरा टी20 मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम एक बार फिर से पहले बल्लेबाजी करने मैदान में आई।

भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड और ईशान किशन क्रीज पर अपना जलवा दिखा रहे है। हालाकि शुरुवात में दोनो काफी धीमी गति से खेले। लेकिन धीरे धीरे दोनो ने अपना फॉर्म दिखाते हुए गेंदों को स्टैंड्स में पहुंचना शुरू कर दिया।

मुकाबले में पांचवे ओवर की बात करे, तो एनरिक नोर्त्जे पांचवा ओवर लेकर आए। जहां उन्होंने एक बाउंसर गेंद डाली और ऋतुराज ने पीछे की तरफ शॉट खेला।

इसके बाद ये ओवर तो मानो अफ्रीकी गेंदबाजों ने लंगर की तरह बना दिया, जिसमे ऋतुराज ने एनरिक की सभी पांचों गेंदों में 5 बाउंड्री लगाई और इसी ओवर में 20 रन हासिल किए।

दोस्तो आज के इस मुकाबले में दोनो ओपनर बल्लेबाज अपने जबरदस्त फॉर्म का फायदा उठा रहे है। और शानदार प्रदर्शन कर रहे है। अब तक के खेल में बल्लेबाज़ों ने अफ्रीकी गेंदबाजों की खूब धुनाई की है।

हालाकि ऋतुराज अब क्रीज पर मौजूद नही है, केशव महाराजा की गेंद में उन्ही के हाथो ऋतुराज अपना विकेट गवा बैठे, वही अगर मुकाबले की बात करे, तो भारतीय टीम फिलहाल 97 रन 1 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है। और क्रीज पर ऋतुराज की जगह श्रेयस अय्यर उपस्थित हो चुके है।