Home Cricket विराट और रोहित की इस हरकत से BCCI हुआ नाराज़, अब दोनों...

विराट और रोहित की इस हरकत से BCCI हुआ नाराज़, अब दोनों को भुगतनी होगी इसकी सजा !

दोस्तो इस समय भारतीय टेस्ट टीम इंग्लैंड दौरे पर मौजूद है। रोहित शर्मा की कप्तानी के चलते फिलहाल भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ 1 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज को अंजाम देना है। जिसके लिए भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है, और फिलहाल प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

इसी दौरान रोहित और विराट से एक ऐसी गलती हुई है, जिससे बीसीसीआई भी काफी हद तक नाराज दिखाई पड़ रहे है।

और अब ऐसा कहा जा रहा है, की दोनो के द्वारा की गई इस गलती के चक्कर में बीसीसीआई दोनो खिलाड़ियों को कुछ भी सजा दे सकता है।

दरअसल दोस्तो इंग्लैंड पहुंचते ही भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। और उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद रोहित और विराट कोहली बिना मास्क के इधर उधर घूमते नजर आए।

कोहली और रोहित की कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं। इसमें वह फैन्स के साथ सेल्फी लेते भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ना तो कोहली, रोहित और ना ही फैन्स ने मास्क लगाया है। अश्विन के संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमले ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, की इंग्लैंड में कोरोना का डर थोड़ा कम है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को थोड़ी ज्यादा सावधानी बरतनी पड़ेगी। हम टीम मैनेजमेंट से थोड़ी और सावधानी रखने के लिए कहेंगे।

जानकारी के लिए बता दे, की भारतीय टीम को 24 से 27 जून से लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलना है। लेकिन अब अश्विन इस मैच में नही खेलेंगे। इसके बाद भारतीय टीम को 1 से 5 जुलाई तक बर्मिंघम में टेस्ट मैच का आगाज करना है। और फिर बाद में 3 वनडे और 3 टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।