Advertisement
Home Cricket रोहित शर्मा की चोट पर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, खेलने...

रोहित शर्मा की चोट पर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, खेलने पर लिया गया फैसला

Rohit Sharma to miss 3rd ODI match against Australia

 

Rohit Sharma Injury Vs Australia Pic

शुक्रवार को राजकोट में भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला गया जिसे भारतीय टीम ने बड़े ही शानदार तरीके से जीता. भारतीय टीम ने पहले मैच में मिली हार का बदला दुसरे वनडे में लिया और अब सीरीज का आखिरी मैच रविवार को बैंगलोर में होगा.

कल राजकोट में खेले गये दुसरे वनडे में अॉस्ट्रेलिया जब बल्लेबाजी कर रहीं थीं तब 43 के ओवर में रोहित शर्मा फिल्डिंग करते हुए चोटिल हुए और उनके कंधे को काफी चोट लगी और उसके बाद वो इलाज़ करने के लिए बाहर गये और फिर से फिल्डिंग करते हुए नहीं दिखे.

रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है इसपर लोग सवाल पुछ रहें हैं, लेकिन कल मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि,” रोहित शर्मा के कंधे में चोट लगी है, लेकिन हमारे हिसाब से ये चोट इतनी गंभीर नहीं हैं और रोहित शर्मा आखिरी मैच में खेलते हुए दिखेंगे और बैंगलोर में वो हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे.”

Rohit Sharma Injury Vs Australia Pic

 

बैंगलोर में कल इस वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा और जो भी ये मैच जीतेगा वो सीरीज अपने नाम करेगा. बैंगलोर में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड काफी ज्यादा अच्छा हैं और उन्होंने इसी स्टेडियम में सबसे पहले वनडे में दोहरा शतक लगाया था और कल भी वो अगर खेले तो कमाल कर सकते हैं.

अब कल देखना होगा की रोहित शर्मा फिट होकर खेलते हैं या नहीं.