Advertisement
Home Cricket मैच के बाद इस खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, सबक...

मैच के बाद इस खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, सबक सिखाने की धमकी तक दे दी !

पिछले साल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया टेस्ट सीरीज भारतीय फैंस शायद ही कभी भूल पाए। उस सीरीज में हमें सब कुछ देखने को मिला था ।

पहले मैच में 36 में आउट होने के बाद सीरीज को विराट कोहली के गैरमौजूदगी में जीतना भारतीय टेस्ट टीम के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी थी ।

आपको बता दे इस समय इस टेस्ट सीरीज के ऊपर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन रही है जिसका नाम बंदों में था दम रखा गया है ।

इसी फिल्म के स्ट्रीमिंग के दौरान सीरीज में कप्तान रहे अजिंक्य रहाणे ने एक घटना के बारे में बताया जब रोहित शर्मा एक खिलाड़ी के ऊपर हो गए थे बहुत ज़्यादा गुस्सा ।

आपको बता दे ये घटना सीरीज के आखिरी मैच के आखिरी पारी का है । आपको बता दे भारतीय टीम को सीरीज जीतने के लिए आखिरी दिन 328 रनो के लक्ष्य को हासिल करना था ।

एक ओर ऋषभ पंत ने संभाले हुए थे तब ही शार्दूल ठाकुर बल्लेबाजी करने आए उस समय भारतीय टीम को 10 रन से भी कम रनो की जरूरत थी ।

शार्दूल ठाकुर के क्रीज पर आने से पहले रोहित शर्मा ने उन्हें कहा था कि आराम से खेलना हम जीत के बहुत करीब है ।

मगर शार्दूल ठाकुर ने रोहित शर्मा की एक नहीं सुनी और आते साथ ही हवा में शॉट मार दिया और वो कैच आउट हो गए । जब पवेलियन लौटे तब रोहित शर्मा उनसे बहुत गुस्सा था और वो उनको सबक सिखाना चाहते थे ।

मगर आजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को संभाला और बाद में सबक सिखाने को कहा । मगर शार्दूल ठाकुर के विकेट के बाद भारतीय टीम आराम से मैच अपने नाम कर ली और एक हिस्टोरिकल टेस्ट सीरीज अपने नाम किया ।