Home Cricket रियान पराग ने फ़िर की ओछी हरकत, राजस्थान के जीत बाद RCB...

रियान पराग ने फ़िर की ओछी हरकत, राजस्थान के जीत बाद RCB को दिखाया नीचा !

क्वालीफायर 2 मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खा गया, ये मुकाबला आरआर और आरसीबी के बीच था। इस मुकाबले को 7 विकेट से आरआर ने अपने नाम किया। और इस हार के बाद आरसीबी का सफर अब यही पे समाप्त हो गया। आरसीबी की इस हार से आरसीबी फैंस काफी उदास है।

जहां एक तरफ आरसीबी फैंस टीम की हार से उदास थे, वही जीत के बाद रियान पराग ने ट्विटर पर आरसीबी को ट्रोल किया जहां फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

दरअसल दोस्तो 27 मई को अहमदाबाद में खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आरआर की जीत के बाद उसके खिलाड़ी रियान पराग ने अपने साथ खिलाड़ी जॉस बटलर को बेहतरीन पारी के लिए उनका धन्यवाद किया।

वही दूसरी ओर उन्होंने आरसीबी को ट्रोल कर दिया। उन्होंने ये भी बताया, की उन्होंने इस मैच में 16 कैच पकड़े है, मात्र इसी मैच में उनसे एक कैच छूटा है।

फैंस अक्सर रियान पराग से मैदान पर और ट्विटर पर किए गए उनके व्यवहार से नाराज होते है। इसलिए यूजर्स अक्सर उन्हे उन्ही के द्वारा किए गए ट्वीट्स पर ट्रोल कर देते है। और इस बार फिर से ऐसा हो नजारा देखने मिला।

जैसे ही आरसीबी को रियान ने ट्रोल किया। वैसे ही फैंस ने रियान के लिए अलग अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी। इस बीच कई लोगो ने तो उनका बुरी तरह मजाक भी उड़ाया।

एक यूजर ने लिखा, को उन्हे आने वाले वर्ल्ड कप के लिए सब्स्टीट्यूट फील्डर की जरूरत है। वही दुसरे यूजर ने लिखा, की उन्हे बॉल ब्वॉय बना देना चाहिए। एक यूजर ने राजस्थान रॉयल्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने टीम की फोटो को कमेंट सेक्शन में अपलोड करते हुए लिखा कि, उन्हें (पराग को) इस फोटो में नजर अंदाज कर दिया गया है।

मालूम हो की गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर के मुकाबले में आरआर टीम के खिलाड़ी रियान पराग को कई खिलाड़ियों के ऊपर गुस्सा होते हुए देखा गया था। जिसके चलते उन्हें बहुत से ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल किया।

गुजरात और आरआर के बीच हुए इस मैच में रियान पराग ने आर अश्विन, देवदत्त पदिक्कल और शिमरन हेटमायर जैसे खिलाड़ियों पर गुस्सा होते हुए नजर आए थे। जिसके चलते अब ट्विटर पर यूजर्स ने उनकी सारी होशियारी निकाल दी।