Home Cricket ‘जैसी करनी वैसी भरनी, तुम तो मामूली रियान पराग हो’, आसान कैच...

‘जैसी करनी वैसी भरनी, तुम तो मामूली रियान पराग हो’, आसान कैच छोड़ने पर फैंस ने लगाई लताड़ !

27 मई को राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले में आरआर ने 7 विकेट से आरसीबी का पत्ता साफ करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। और इसी के साथ अब फाइनल में आरआर और गुजरात का आमना सामना होगा। मुकाबले के शुरुवात में आरआर ने टॉस जीतकर फील्डिंग का निर्णय लिया जो उनके लिए बिल्कुल सही साबित हुआ।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरआर के सामने 158 रनो का लक्ष्य पेश किया। जिसे पूरा करने आई आरआर की टीम ने 19वे ओवर में ही हासिल कर लिया, इसके अलावा जॉस बटलर ने इस टूर्नामेंट में शतक लगाकर अपना चौथा शतक पूरा कर लिया है।

मुकाबले में एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसमे न ही बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी लेकिन फिर भी उन्हे ट्रोल किया जा रहा है। और ये खिलाड़ी आरआर के रियान पराग है। हालाकि उनके ट्रोल होने की वजह उनके द्वारा छोड़ा गया कैच है।

ये कैच रजत पट्टीदार का था, जो छ्ठे ओवर में मात्र 13 रनो पर खेल रहे थे। क्योंकि अगर रियान उस दौरान वो कैच पकड़ लेते तो आरसीबी टीम शायद 140 के स्कोर भी नही खड़ा कर पाती।

रियान पराग इस सीजन के सबसे खतरनाक फील्डर में से एक रहे लेकिन बैकवर्ड में रहने के बावजूद उन्होंने राहत का ये आसान सा कैच छोड़ा तो फैंस उनसे बेहद नाराज हो गए, और उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल कर्म शुरू कर दिया।

दोस्तो कर फैंस तो रियान को कर्मा की याद भी दिला रहे है। क्योंकि एक मुकाबला हुआ था, जिसमे उन्होंने कैच पकड़ने के बाद गेंद को जमीन से छुआने की नौटंकी की, जिसके बाद उनकी ट्रोलिंग काफी ज्यादा की गई।

कई फैंस रियान का मजाक उड़ा रहे है, और उनसे कह रहे है, की कर्मा किसी को नही छोड़ता तुम तो फिर भी रियान पराग ही हो। आइए बताते है, फैंस किस तरह से रियान पराग को ट्रोल करते जा रहे है।